Press "Enter" to skip to content

‘मेडल लाओ … नौकरी पाओ’ इस दिन सीएम नीतीश खिलाड़ियों को सौपेंगे नियुक्ति पत्र, शिक्षकों के लिए भी खुशखबरी!

पटना: लोकसभा चुनाव में अब महज कुछ महीनों का समय रह गया है। ऐसे में इस चुनाव से पहले जनता को अपने पक्ष में करने के लिए तमाम राजनीतिक दल अलग -अलग तरह के दांव-पेंच लगा रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन इस शनिवार को राज्य के करीब 81 युवाओं को नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपने जा रही है। जिसको लेकर सुचना जारी कर दी गई है।

Bihar Sarkari Naukri 2021: Bihar Government to fill more than 9 thousand  vacancies in state - Sarkari Naukri 2021: बिहार सरकार में हो रही है 9 हजार  पदों पर भर्ती, देखें किन

दरअसल, सूबे में मेडल लाइए और नौकरी पाइए अभियान शुरू की गयी है। ऐसे में बिहार सरकार अपनी घोषणा को साकार करते हुए बड़े स्तर पर खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र सौंपने जा रही है। इसके बाद  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम में  81 खिलाड़ियों को नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। इस दौरान सीएम नीतीश और तेजस्वी समेत कैबिनेट के अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे।

Sports persons will become BDO Inspector Tejashwi big announcement on  getting a medal get a job 81 selected - खिलाड़ी बनेंगे बीडीओ-इंस्पेक्टर,  मेडल लाओ नौकरी पाओ पर तेजस्वी का बड़ा ऐलान; 81

मिली जानकारी के अनुसार, नियुक्ति पत्र बांटने का यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री आवास के नेक संवाद में होगा। खेल प्राधिकरण के डीजी रविंद्र शंकरण के अनुसार खिलाड़ी के परिजन को भी सरकार सम्मानित करेगी। इसके बाद ये लोग अपने -अपने इलाकों में जाकर सरकार को अपनी सेवा प्रदान करेंगे। इनलोगों को पदाधिकारी के तौर पर नौकरी दी जाएंगी। आपको बताते चलें कि. इस महीने न केवल खिलाड़ी बल्कि नीतीश सरकार बड़े स्तर पर शिक्षकों को भी नियुक्ति पत्र देंगे। बिहार में शिक्षक बहाली के दूसरे चरण के अंतर्गत एक लाख से ज्यादा शिक्षकों की बहाली हुई है। अब 13 जनवरी को पटना के गांधी मैदान में शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटने का कार्यक्रम होगा।  सीएम नीतीश और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मौजूदगी में एक साथ 25 हजार नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। वहीं जिला स्तर पर भी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from JOBSMore posts in JOBS »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *