Press "Enter" to skip to content

विजय कुमार सिंह: जिनकी पटना के ला’ठीचार्ज में हो गई मौ’त, पत्नी और बच्चों का रोक-रोकर बुरा हाल

पटना: पटना में विधानसभा मार्च के दौरान भाजपा के जहानाबाद के नगर महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौ’त हो गई. भाजपा नेताओं ने इसे बिहार सरकार की ओर से किया गया म’र्डर बताया है. बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौ’त की खबर जैसे ही उनके गांव जहानाबाद के गांव कल्पा पहुंची तो परिजनों ने दहाड़ मा’रकर रोना शुरू कर दिया. पूरे गांव का माहौल गम’गीन हो गया. मां-बहन और उनके परिजन सहित सभी लोग दहाड़ मा’रकर रो रहे हैं.

Vijay Singh became the District General Secretary from BJP Panchayat  President Wife three daughters one son were killed in Patna lathicharge -  बीजेपी पंचायत अध्यक्ष से जिला महासचिव बने थे विजय सिंह;

हालांकि काफी समय तक ग्रामीणों में इस बात को लेकर संशय बना रहा कि विजय कुमार सिंह जिंदा हैं या उनकी मौ’त हो गई. विजय कुमार सिंह के चाचा ने बताया, गुरुवार सुबह ही विजय कुमार सिंह पटना के प्रदर्शन में शामिल होने के लिए गए थे. विजय के मोबाइल से ही रूपेश नाम के व्यक्ति ने फोन कर पहले घाय’ल होने की सूचना दी और फिर बाद में फोन कर जानकारी दी कि विजय कुमार सिंह की जा’न जा चुकी है. उसके बाद से परिजनों में कोहरा’म मचा है.

विजय कुमार सिंह के पिता श्रीराम सिंह हाई स्कूल दाउदपुर से रिटायर्ड क्लर्क हैं. उनकी मां स्व. दुलेश्वरी देवी का कुछ साल पहले दे’हांत हो गया था. पति विजय कुमार सिंह की मौ’त की खबर सुन पत्नी पुष्पा देवी की हालत बिगड़ गई है. विजय सिंह को तीन बेटियां और एक बेटा भोलाशंकर है.

विजय सिंह ने राजनीतिक जीवन की शुरुआत भाजपा में पंचायत अध्यक्ष के रूप में की थी. 2003 में वह भाजपा के जहानाबाद प्रखंड के कल्पा के पंचायत अध्यक्ष बने थे. 2006 में वह जहानाबाद प्रखंड भाजपा के अध्यक्ष बने. साथ ही प्रखंड बीस सूत्री के उपाध्यक्ष भी बनाए गए थे. 2009 में विजय सिंह भाजपा के जहानाबाद के जिला मंत्री बने थे.

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JEHANABADMore posts in JEHANABAD »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *