Press "Enter" to skip to content

वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव जहानाबाद स्टेशन पर शुरू, सांसद-विधायक ने दिखाई हरी झंडी

जहानाबाद के लोगों को रेलवे प्रशासन ने बड़ी सौगात दी है। यहां रेल प्रशासन द्वारा की गई घोषणा के अनुसार शुक्रवार को जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर पटना से रांची के बीच चल रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव शुरू हो गया। इस मौके पर सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी एवं स्थानीय विधायक सुदय यादव ने संयुक्त रूप से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस खुशी में शामिल होने के लिए शहर के सैकड़ों लोग स्टेशन पर मौजूद रहे।

Patna Ranchi Vande Bharat stoppage begins at Jehanabad station MP shows  green flag | पटना-रांची वंदे भारत का जहानाबाद स्टेशन पर ठहराव शुरू, सांसद  ने दिखाई हरी झंडी | Hindi News, गया

ट्रेन ठहराव को लेकर रेलवे स्टेशन पर समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानिय लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर सांसद ने कहा कि जब से पटना से रांची जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चली थी उसी समय से मैं हमेशा प्रयासरत था कि जहानाबाद में वंदे भारत का ठहराव हो। इस बात को लेकर कई बार हमने रेल मंत्री से मुलाकात की। रेल मंत्री के आश्वासन के बाद आज यह शुभ दिन आया कि पटना से रांची जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव प्रारंभ हो गया है।

सांसद ने आगे कहा कि इससे जहानाबाद एवं आसपास के 50 किलोमीटर तक इलाके के लोगों को लाभ मिलेगा। वंदे भारत ट्रेन रुकने से अन्य क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाएं बढ़ाने को लेकर भी कार्य चल रहा है। लगभग 50 करोड़ रुपए की लागत से यात्री सुविधाएं बढ़ाई जा रही है. जिसमें अमृत भारत स्टेशन के निर्माण में 24 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे है. उन्होंने कहा कि जहानाबाद के विकास के प्रति हमेशा में प्रयासरत रहा हूं और आगे भी रहूंगा।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JEHANABADMore posts in JEHANABAD »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *