Press "Enter" to skip to content

बॉलीवुड पर ड्र’ग-हवाला-अंडरवर्ल्ड का साया: बीजेपी का आरो’प- सफाई की जरुरत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, जिस कूपर अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम हुआ था, उस अस्पताल के कर्मचारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। कूपर अस्पताल के मॉर्च्युरी कर्मचारी रूपकुमार शाह का दावा है कि सुशांत ने आत्मह’त्या नहीं की थी, बल्कि उनकी ह’त्या हुई थी। इस बीच बीजेपी ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर मा’फिया गि’रोह के दबदबा और आ’तंक होने का आरो’प लगाया है।

सुशांत सिंह राजपूत -तुनिषा शर्मा केस: बीजेपी का आरोप, बॉलीवुड पर ड्रग-हवाला-अंडरवर्ल्ड का साया

बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर कहा है कि बॉलीवुड पर मा’फिया गिरो’ह का दबदबा और आतं’क है, जिसका नेतृत्व बेबी-बाबा ब्रिगेड और ड्रग-हवाला-अंडरवर्ल्ड किंगपिन मिलकर करते हैं।

चौंकाने वाली बात यह है कि तुनिषा शर्मा, जिया खान, दिशा सलियन, सुशांत सिंह राजपूत, प्रत्यूषा बनर्जी, दिव्या भारती, नफीसा जोसेफ, आसिफ बसरा, वैशाली ठक्कर… इन सभी की रहस्यमय तरीके से मौ’त हुई है। उपरोक्त सभी मामलों में न्याय मिलने और दिलाने की बहुत आवश्यकता है जहां वास्तविक अपरा’धियों को माफि’या गि’रोह द्वारा बहुत शा’तिर तरीके से बचाया गया है।

निखिल आनंद ने कहा कि भारत के लोगों को बॉलीवुड की गंदगी को साफ करने के लिए एकजुट होने और खुलकर बोलने की जरूरत है। मा’फिया गिरो’ह के रैकेट का पर्दाफाश और विरो’ध करने और यहां तक ​​कि उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की भी जरूरत है।

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सालियान और तुनिषा शर्मा के मामलों में मिसाल कायम करने के लिए न्याय देना बहुत जरूरी है। संदिग्ध मौ’त के इन मामलों में किसी भी तरह की देरी और न्याय से इनकार के कारण बॉलीवुड मा’फियाओं को संदेह का लाभ मिल रहा है, जो मुंबई और महाराष्ट्र में दिन-ब-दिन मजबूत होते जा रहे हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from LatestMore posts in Latest »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *