Press "Enter" to skip to content

श्रावणी मेले का हुआ भव्य उद्घाटन, फिल्म जगत के मशहूर गायक कलाकार कैलाश खेर ने अपने गीतों से बांधा समा

भागलपुर: भागलपुर जिले के सुल्तानगंज अजगैवीनाथधाम उत्तरवाहिनी गंगा तट में ऐतिहासिक श्रावणी मेला और कावड़ यात्रा की मंगलवार को विधिवत शुरुआत हो गई, सुल्तानगंज के अजगैबीनाथ धाम सीढ़ी घाट पर मंगलवार को मेले का आधिकारिक रूप से उद्घाटन हुआ।

श्रावणी मेले का हुआ भव्य उद्घाटन,फिल्म जगत के मशहूर गायक कलाकार कैलाश खेर ने  अपने गीतों से बांधा समा* - Frontline24

इस उद्घाटन में बिहार के राजस्व भूमि सुधार विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता कृषि विभाग के मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री कुमार सर्वजीत ने सामूहिक रूप से मंत्रोच्चारण के साथ दीप प्रज्वलन कर इस दो महीने तक चलने वाले श्रावणी मेले की विधिवत शुरुआत की गई।

वहीं श्रावणी मेले के विधिवत उद्घाटन के बाद फिल्म जगत के म्यूजिक निर्देशक, कैलाशा बैंड से प्रचलित प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर ने अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर कांवरियों व श्रद्धालुओं का दिल जीत लिया, गौरतलब हो कि यह सांस्कृतिक कार्यक्रम हर शाम होगी। इस मंच पर एक से बढ़कर एक कलाकारों द्वारा प्रत्येक दिन प्रस्तुति दी जाएगी।

वही कैलाश खेर के मंच पर आते ही उनके गानों के साथ लोग झूमने लगे भीड़ इतनी हो गई कि कैलाश खेर को खुद बोलना पड़ा माहौल को शांत करें, मैं आपके लिए ही इतनी दूर से चलकर बिहार के भागलपुर सुलतानगंज अजगैविनाथ धाम आया हूं। साथ ही उन्होंने बताया की सुल्तानगंज में महादेव का पास है जो भी यहां से जल भरकर बाबा वैद्यनाथ को चाहते हैं उनकी मनोकामना पूर्ण होती है।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *