Press "Enter" to skip to content

वैशाली : अपराधी बेखौफ, फिर 30 लाख के आभूषण की लूट

वैशाली । जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हैं। अपराधियों ने मंगलवार को फिर आभूषण दुकानदार से 30 लाख रुपये के आभूषण लूट लिये।

घटना जिले के औधोगिक थाना क्षेत्र के हाजीपुर महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास हुई। बाइक सवार छह अपराधियों ने गन प्वाइंट पर सभी कार सवार को लेकर इनोवा कार में तीन थैलों में रखी 46 किलो चांदी लूट ली और कर फरार हो गये।

व्यवायी इनोवा कार से पटना से चांदी की खरीदारी कर अपने घर समस्तीपुर जिले के रोसड़ा जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास बाइक सवार ने अचानक कार का चालक की तरफ का शीशा पिस्टल के बट से तोड़ दिया।

इसके बाद उसने कार में सवार अन्य लोगों को भी गन प्वाइंट पर ले लिया। अपराधियों ने थैलों में रखी 46 किलो चांदी लूट ली और फरार हो गया। आभूषण दुकानदार के मुताबिक रोसड़ा बाजार में उनकी स्वेता ज्वेलर्स की दुकान है। वे पटना से सपरिवार आभूषण की खरीदारी कर लौट रहे थे। दुकानदार के मुताबिक करीब 30 लाख की आभूषण की लूट हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस पासवान चौक के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित दुकानदार से पूछताछ की।

मालूम हो कि शहर के अनवरपुर चौक सिनेमा रोड में दो दिन पहले ही आदित्य ज्वेलर्स में बेखौफ अपराधियों ने एक करोड़ से अधिक के आभूषण लूट लिये थे। इस मामले की गुत्थी अभी सुलझी भी नही थी कि बेखौफ अपराधियों ने फिर एक घटना को अंजाम दे दिया।

लूट के दौरान अपराधी की पिस्टल का मैगजीन और पांच गोलियां व्यवसायी की कार में ही गिर गयी। इसे पुलिस ने बरामद किया है। आभूषण दुकानदार पटना के बाकरगंज से आभूषण खरीदकर अपने परिवार के साथ समस्तीपुर के रोसड़ा जा रहे थे।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliceMore posts in Police »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *