Press "Enter" to skip to content

बिहार: सावन में देवघर जाना हुआ महंगा, हवाई टिकट के रेट में बढ़ोतरी, जानें किराया

बिहार: सावन के महीने की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में कई लोग बाबा नगरी देवघर जाते है. पटना से देवघर जाने के किराये में पहले दिन एक हजार रूपए की बढ़ोतरी हुई है. फिलहाल, विमान का किराया दो हजार आठ सौ 48 रूपये हो चुका है. मालूम हो कि सामान्य दिनों में विमान का किराया 1800 रूपये के आसपास होता है. लेकिन, फिलहाल सावन के शुभारंभ के साथ ही इसके कीमतों में इजाफा हो गया है. वहीं, आने वाले दिनों में टिकट की कीमतों में और बढ़ोतरी होने की संभावना जताई जा रही है।

bihar news shrawani mela patna to deoghar flight becomes expensive increase ticket  rate know price sxz | बिहार: सावन में देवघर जाना हुआ महंगा, हवाई टिकट के रेट  में बढ़ोतरी, जानें किराया

इंडिगो की ओर से कुछ महीने पहले ही पटना से देवघर के लिए विमान सेवा शुरू की गई थी. इस सावन में पहली बार भक्त पटना से देवघर जाने वाली फ्लाइट सेवा का इस्तमाल करेंगे. यह विमान लोगों के लिए चार दिन के लिए उपलब्ध है. सोमवार, रविवार, बुधवार और शुक्रवार को विमान उड़ान भरती है. राजधानी पटना से देवघर की दूरी एक घंटे में तय की जा सकती है. 12 बजकर 35 मिनट पर यह पटना से निकलकर एक बजकर 35 मिनट पर देवघर पहुंच जाती है।

देवघर से यह विमान 11 बजकर 15 मिनट में उड़न भरकर 12 बजकर 15 मिनट पर पटना पहुंचती है. सावन की शुरूआत में इसका किराया 2848 रूपए है. पहली बार सावन के महीने में फ्लाइट से देवघर जाने का विकल्प है. सामान्य दिनों में इसका किराया 1800 के आसपास होता है. लेकिन, अभी सावन की शुरूआत होते ही इसके किराए में 1000 के आसपास का इजाफा हो गया है. कीमतों में इजाफा तब हुआ है, जब कई लोग बिहार से देवघर का सफर तय करते है.

 

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUSINESSMore posts in BUSINESS »
More from DEOGHARMore posts in DEOGHAR »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *