Press "Enter" to skip to content

दिल्ली और बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश मे बेरोजगारी खत्म करेंगे: केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस

छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सुफियान अहमद ने केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस से मुलाकात की और छात्र राजनीति और छात्र के समस्या को लेकर कई घंटों तक चर्चा की।

सुफियान अहमद ने कहा की दिल्ली से लेकर बिहार तक के छात्राओं की समस्या बहुत बढ़ती जा रही हैं, न कहीं रोजगार है और ना ही कही उनको सुनने वाले है।

दिल्ली और बिहार के छात्रों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच बिहार दरभंगा के एक छात्र पर पटना में अत्याचार भी किया गया उस छात्र को काफी बुरी तरह से मारा गया और वह छात्र एक गरीब परिवार से हैं।

सभी बातों को सुन कर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सुफियान अहमद को यकीन दिलाया की “मैं इस बात को मंत्रालय तक पहुंचाउंगा जिससे छात्रों की समस्याओं को दूर किया जा सकें। दिल्ली और बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश मे बेरोजगारी खत्म करेंगे” यह सुनकर छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के सभी मेंबर एवं पदाधिकारियों के चेहरे पर खुशियों की झलक दिखी।

वहीं दूसरी तरफ छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के दिल्ली प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी नबी आज़ाद ने राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को और छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव को यकीन दिलाया की आने वाले समय मे दिल्ली ही नहीं बल्कि सभी राज्यों में छात्र राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी की एक अलग ही पहचान बनाएंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from JOBSMore posts in JOBS »
More from LatestMore posts in Latest »
More from NationalMore posts in National »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *