Press "Enter" to skip to content

एक तरफ बंगाल – दूसरी तरफ बिहार का नंबर प्लेट, पिकअप वैन से शरा’ब की बड़ी खे’प ज’ब्त

दरभंगा : भालपट्टी ओपी की पुलिस ने शनिवार की देर रात एनएच 27 पर जानकीनगर पुल के पास एक श’राब लदी पिकअप वैन को प’कड़ा। पिकअप से पुलिस ने विभिन्न ब्रां’ड के 750 एमएल के कुल 89 कार्टन विदे’शी शरा’ब ज’ब्त की है।

Consignment of foreign liquor being sent from Rohtak to Darbhanga in Bihar  seized in Kaimur four arrested for smuggling

शरा’ब पिकअप के ढाला में एस्बेस्टस के नीचे छुपाकर रखी गई थी। पुलिस ने एक त’स्कर को खदे’ड़कर पक’ड़ लिया। एक अन्य त’स्कर पुलिस को चक’मा देकर वहां से भाग गया।पक’ड़ाए त’स्कर की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट निवासी सुमन कुमार के रूप में हुई है। उसने भागने वाले साथी का नाम विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिवान चौक निवासी मुकेश कुमार महतो बताया है।जां’च में पिकअप का नंबर प्लेट आगे-पीछे अलग-अलग पाया गया। एक तरफ बंगाल का व दूसरी तरफ बिहार नंबर था। पकड़ाए त’स्कर ने पूछता’छ के क्रम में पुलिस को बताया कि श’राब की खे’प पश्चिम बंगाल से लाई जा रही थी। श’राब को समस्तीपुर ले जाना था। समस्तीपुर में जिसे श’राब देना था उसकी जानकारी मुकेश कुमार को ही थी। ओपी प्रभारी ने बताया कि श’राब की खे’प आने की सूचना पर जानकीनगर के पास स’घन वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान श’राब लदी पिकअप वैन को रु’कने का इशा’रा किया गया। पुलिस को देखते ही उसमें से दो लोग भा’गने लगे। एक को ख’देड़कर पकड़ा गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from LatestMore posts in Latest »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *