Press "Enter" to skip to content

राजस्थान: जा’लोर में घर से अ’गवा कर दो नाबा’लिग लड़कि’यों के साथ 6 आरो’पियों ने किया गैंग’रेप

जालोर: सरकार के तमाम दावों के बावजूद राजस्थान में महिलाओं व लड़कियों के साथ दरिं’दगी की भयावह घट’नाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के जालोर जिले से आया है. यहां भीनमाल थाना इलाके में दो नाबा’लिग लड़कियों के साथ गैंग’रेप की सनस’नीखेज घट’ना सामने आई है.

 

लड़कियों को घर से उठाकर ले गए आ’रोपी

 

जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन युवक एक गांव से दो नाबा’लिग लड़कियों को उठा’कर ले गये और उनके साथ पहा’ड़ियों पर गैं’गरेप किया. सामू’हिक दुष्क’र्म करने के बाद आरो’पी, लड़कियों को जसवंतपुरा थाना इलाके के राजपुरा में सुंधामाता की पहा’ड़ियों पर बेहो’शी की हालत में छोड़’कर फरार हो गए.

 

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मा’मला

 

घटना की सू’चना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलि’स ने लड़’कियों को बेहो’शी व घा’यल अवस्था में भीन’माल शहर के एक नि’जी अस्पताल में भ’र्ती करवाया है. वहां उनका इ’लाज चल रहा है. वहीं पी’ड़िता के पिता द्वा’रा दर्ज कराई गई रि’पोर्ट के मुता’बिक चेत’नराम, अशोक, तेजा’राम, पीराराम भी’ल और दो अन्य ने उनके घर में घुस’कर उनकी नाबा’लिग बेटी और नाबा’लिग चचेरी बहन का अपह’रण कर लिया. उसके बाद आ’रोपी दोनों को जसवं’तपुरा के राजपुरा गांव ले गए. वहां पहा’ड़ियों पर आरो’पियों ने दोनों के साथ गैं’गरेप किया. गैं’गरेप के बाद आ’रोपी दोनों लड़’कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. एक पीड़िता ने हो’श में आने के बाद पुलिस को अपने साथ हुई दरिं’दगी की वारदा’त को बयां किया है.

 

आरो’पियों की तला’श में जुटी पुलिस की चार टीमें

 

फिल’हाल पुलिस ने पी’ड़िता के पिता की शिका’यत के आधार पर मामला दर्ज कर जां’च शुरू कर दी है. पुलिस के मुता’बिक एक अभि’युक्त को हिरा’सत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि सां’चौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द’शरथ सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी जसवंतपुरा, रामसीन, बागोड़ा और भीनमाल थाना पु’लिस की चार टीमें आरो’पियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. हालांकि अभी तक आरो’पियों का कोई सु’राग नहीं मिल पाया है.

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from FEMALEMore posts in FEMALE »
More from NationalMore posts in National »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliceMore posts in Police »
More from RAJASTHANMore posts in RAJASTHAN »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *