Press "Enter" to skip to content

अचानक मालगाड़ी की छत पर चढ़ा गया युवक, हाई वोल्टेज तार से टकराने के बाद गई जा’न

पश्चिम चंपारण: बिहार के बगहा से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां भैरोगंज रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के इंजन पर एक युवक जैसे ही चढ़ा वो रेल लाइन से गुजर रहे 25 हजार हाई वोल्टेज तार के सम्पर्क में आ गया। जिसके बाद वो धू-धूकर ज’लने लगा। ये देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।  कुछ लोगों ने युवक को जलते देख इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी।

हरियाणा: मालगाड़ी की छत पर खड़ा होकर ले रहा था सेल्फी, फोटो खींचने से पहले  ही हो गई मौत - Died 25 Year Old Man Taking Selfie roof of goods train  Current

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मध्य रेलवे के भैरोगंज स्टेशन के लाइन नम्बर 3 पर मालगाड़ी खड़ी थी उसी के इंजन पर युवक चढ़ गया और 25000 हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने के बाद उत्तर की तरफ रेल ट्रैक के किनारे गिर गया। ट्रेन की इंजन पर चढ़ने वाले शख़्स की लाइव बर्निंग तस्वीर लोगों ने कैद कर ली है। हालांकि, यह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है।

वहीं, इस घ’टना के संबंध में सहायक स्टेशन मास्टर ने बताया कि लोगों ने ट्रेन के इंजन पर जल रहे एक युवक के बारे में सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने रेलवे के जीआरपी, आरपीएफ और अन्य वरीय अधिकारियों समेत स्थानीय थाना को सूचित किया। जब तक स्टेशन मास्टर पहुंचते युवक ट्रेन की छत से नीचे गिर चुका था। वहीं एएसएम विनोद कुमार की तत्परता से तत्काल स्थानीय पुलिस पहुंच गई और युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल बगहा पहुंचाया। जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *