Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय: तालाब में डू’बे युवक का श’व नहीं हुआ बरा’मद, परिजनों ने एसपी कार्यालय में किया हंगा’मा

बेगूसराय: बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान एक युवक के पोखर में डूब’ने से मौ’त के बाद अभी तक श’व नहीं मिलने से नाराज परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हं’गामा किया. इस दौरान एसपी कार्यालय के पास काफी देर तक भगदड़ जैसी स्थिति बनी रही. परिजनों ने आरो’प लगाया है कि मूर्ति विसर्जन करने के दौरान एक युवक की पानी में डूबकर मौ’त हो गई लेकिन जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन इस पर कोई नहीं ध्यान दे रहा है।

बेगूसराय में तालाब में डूबे युवक का शव नहीं बरामद होने से परिजन नाराज, एसपी कार्यालय में किया हंगामा

एसपी कार्यालय में किया हंगा’मा

तकरीबन 14 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन श’व को निकालने में विफल है. इसी से नाराज होकर परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगा’मा किया है. परिजनों ने पुलिस पर ये आ’रोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा श’व को निकालने में 20 हजार की डिमांड की जा रही है.

इन सब बातों को लेकर ग्रामीणों एवं परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर बवाल काटा. बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला के रहने वाले गोलू कुमार बड़ी पोखर में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन करने के लिए बड़ी पोखर आया था. उसी दौरान युवक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया.

श’व अभी तक नहीं हुआ बरा’मद

डू’बने के बाद काफी गोलू कुमार के श’व का खोजबीन किया गया लेकिन अभी तक उसका श’व नहीं मिल पाया है. इसी से नाराज होकर परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगा’मा किया. वहीं एसपी कार्यालय में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी लोगों ने जमकर बवाल काटा. इस दौरान न्यायालय जा रहे न्यायाधीश के वाहन को लोगों ने रोक लिया और वापस कर दिया. आक्रो’शित लोगों ने काफी देर तक हंगामा किया और श’व को बरामद करने की मांग करते रहे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *