Press "Enter" to skip to content

कोरोना को लेकर अब बिहार में भी अलर्ट: रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर जांच शुरू करने का निर्देश

पटना: चीन, अमेरिका समेत देशभर में कोरोना बेकाबू हो चूका है। अब भारत में भी इसका खतरा मंडराने लगा है। इससे पहले कि देश में हालात बिगड़े, बिहार में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Alert In Jharkhand East Singhbhum District Regarding Coronavirus New  Variant Omicron | Corona Omicron Variant: झारखंड के इस जिले में जारी किया  गया है खास अलर्ट, जानें- वजह

राज्य के सभी अस्पताल, एयरपोर्ट समेत अन्य भीड़-भाड़ वाली जगहों पर अलर्ट जारी हुआ है। कल यानी बुधवार को अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने समीक्षा बैठक की जिसमें कोरोना से बचाव करने पर चर्चा हुई।

प्रत्यय अमृत ने राज्य स्वास्थ्य समिति, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान पटना, IGIMS के माइक्रोबायोलाजी विभाग के साथ ही विश्व स्वास्थ्य संगठन के पदाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। उन्होंने इस बात पर चर्चा की कि कोरोना के फैलाव से कैसे बचें। साथ ही अगर कोई नया वेरिएंट है तो उसकी जांच पर भी चर्चा हुई।

बैठक में निर्देश दिया गया कि अब सतर्क रहना जरुरी है। इसलिए भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जांच शुरू की जाए। चाहे एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन हो, इन जगहों पर अलग-अलग राज्य और अलग-अलग देश के लोग एक दूसरे के संपर्क में आते हैं। इसलिए एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर जांच शुरू की जाए। साथ ही मॉल, बाजार और अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर भी सतर्कता जरुरी है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHINAMore posts in CHINA »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *