Press "Enter" to skip to content

राजद में अपरा’धियों की भरमार! सुशील मोदी बोले- नीतीश ने राजद से हाथ मिलाया तो बढ़ा क्रा’इम

भोजपुर में बेखौफ बद’माशों ने पिछले दिनों पटना और आरा के बड़े स्वर्ण कारोबारी की अप’हरण करने के बाद बेर’हमी से ह’त्या कर दी थी। पुलिस ने अग’वा कारोबारी हरिजी गुप्‍ता का श’व शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर निर्माणाधीन फोरलेन स्थित रानीसागर-कनैली गांव के पास से बरामद किया था।

सुशील मोदी का CM नीतीश से सवाल, पूछा- संघ से इतनी नफरत है तो 22 साल BJP के  साथ क्यों रहे? | Sushil Modi's question to CM Nitish, asked- If there is

सोमवार को पी’ड़ित परिवार से मुलाकात करने आरा पहुंचे बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हम’ला बोला। सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जिस दिन से आरजेडी से हाथ मिलाया है, उसमें अपरा’धियों, बला’त्कारियों और भ्रष्टा’चारियों की भरमार है और महागठबंधन की सरकार अपरा’धियों को संरक्षण देने का काम कर रही है।

सुशील मोदी ने कहा है कि जब जब बिहार में आरजेडी और महागठबंधन की सरकार बनी अप’राध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। सुशील मोदी ने स्वर्ण व्यवसायी हरिजी गुप्ता की ह’त्या को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है पूरे बिहार में दह’शत का माहौल हो गया है। बिहार का व्यवसायी वर्ग एक बार फिर से खौफ के साए में जी रहा है। पुलिस किसी भी बड़े अप’राध की घट’ना को हल्का बनाने के लिए नया एंगल दे देती है ताकि मामला तूल नहीं पकड़े। कारोबारी हरिजी की हत्या के पीछ अगर पैसे या किराए का वि’वाद होता तो उनका अपह’रण नहीं हुआ होता।

उन्होंने संभावना जताई है कि पहले से कोई गिरोह इस मौके की तलाश में था। हरिजी बड़े कारोबारी थे और अपरा’धियों को इस बात की आशा थी कि उनको अग’वा करने से उन्हें मोटी रकम मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनकी ह’त्या कर दी गई। राज्य के हर शहर में व्यवसायियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। हरिजी की ह’त्या के बाद कारोबारी वर्ग में एक डर का माहौल पैदा हो गया है। इससे पहले भी भोजपुर में ऐसी कई घ’टनाएं घटित हो चुकी हैं। महागठबंधन की सरकार में अपरा’धियों का मनोबल काफी बढ़ गया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि आरजेडी के समर्थकों को यह लग रहा है कि अब उनक सरकार आ गई है और वे कुछ भी कर सकते हैं। आरजेडी में अपरा’धियों, बला’त्कारियों और भ्र’ष्टाचारियों की भरमार है। इस दौरान उन्होंने भोजपुर के पूर्व विधायक अरुण यादव और नवादा के पूर्व विधायक राजबल्लभ को लेकर आरजेडी और महागठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि राजद के कई विधायक भी दागी हैं।

नाबालिक लड़की से रेप के मामले में राजबल्लभ आज तक जेल में बंद हैं। जबकि भोजपुर के पूर्व विधायक अरुण यादव डेढ़ सालों से फरार थे और अब जब उनकी सरकार बनी तो वह सरेंडर कर आरा के सदर अस्पताल में भर्ती है और रोजाना वहां दरबार लगाते हैं। इस दरबार में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी उनसे रोजाना मिलने आया करती हैं। गठबंधन की सरकार में अपरा’धियों को पनाह दिया जाता है।

सुशील मोदी का कहना था कि पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार जो अप’हरण के मामले में अभियुक्त थे उन्हें जान बूझकर गिर’फ्तार नहीं किया गया कि उन्हें बेल मिल जाए। पांच दिनों तक पुलिस छा’पेमारी का नाटक करती रही। उन्हें छोड़ने का सिर्फ एक ही मकशद था मोकामा का उपचुनाव। उपचुनाव में कार्तिकेय कुमार खुलेआम अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए वोट मांग रहे थे। नीतीश कुमार ने जिन लोगों के साथ हाथ मिलाया है वे अप’राध, भ्र’ष्टाचार, रं’गदारी, लू’ट, बला’त्कार से उनको कोई परहेज नहीं हैं। ऐसे लोगों के साथ रहकर बिहार में सुशासन कायम नहीं हो सकता है।
Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *