Press "Enter" to skip to content

गया में तेजस्वी यादव की पहली चुनावी सभा, बड़ी संख्या में नेताओं ने थामा आरजेडी का दामन

पटना:  गया में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पहली चुनावी सभा बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर प्रखंड में हुई। तेजस्वी यादव की पहली सभा में ही काफी संख्या में जिला परिषद के सदस्यों को राजद में शामिल कर सभी को चौंका दिया।

गया में तेजस्वी यादव की हुंकार, बड़ी संख्या में नेताओं ने थामा आरजेडी का  दामन

तेजस्वी यादव के मंच पर गया जिला परिषद् के 45 पार्षदों में जिला परिषद् चेयरमैन और उपाध्यक्ष समेत 29 पार्षदों को राजद में शामिल कर अपनी ताकत को दिखाया। क्योंकि, बाराचट्टी विधानसभा सीट से हम के नेता और एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी की समधन ज्योति मांझी विधायक है। उसी क्षेत्र में राजद ने चुनावी सभा कर एक साथ बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों को ज्वाईन करा कर अपनी दमदार मौजूदगी दर्शाया है। हालांकि ऊंट की ओर करवट लेगी, वह चार जून को मतगणना के बाद पता चल जाएगा।

सोमवार को गया लोकसभा सीट पर राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पहली चुनावी सभा हुई। उस दौरान जिला परिषद् उपाध्यक्ष डा. शीतल प्रसाद यादव के नेतृत्व में जिला परिषद् चेयरमैन नैना कुमारी, कोंच प्रखंड के पार्षद शरीफा कुमारी, रेणु कुमारी, टिकारी प्रखंड के सुरेश प्रसाद यादव, बेलागंज के पार्षद प्रेमलता और बबिता देवी, मानपुर के पार्षद कुंदन कुमार चौधरी और ज्योति कुमारी, नगर प्रखंड के पार्षद मालती देवी, आमस के पार्षद प्रीति कुमारी, टनकृप्पा के पार्षद रविन्द्र कुमार, बोधगया के पार्षद रवि कुमार, बाकंबाजार के पार्षद बिन्दु यादव, गुरुआ के पार्षद नाजिया हसन और सुरेन्द्र मांझी, इमामगंज के पार्षद अंजू कुमारी, डुमरिया के पार्षद रविन्द्र राम, डोभी के पार्षद ललन कुमार चौधरी, मोहनपुर के पार्षद संगीता देवी और गीता देवी, बाराचट्टी के पार्षद अरविंद यादव, अतरी के पार्षद गीता देवी, खिजरसराय के पार्षद दिनेश गुप्ता और कुंदन राम, गुरारु के पार्षद बालेश्वर प्रसाद यादव, शेरघाटी के पार्षद मालती कुमारी, फहतेहपुर के पार्षद वीरेन्द्र साव और प्रेम कुमार एवं वजीरगंज प्रखंड के पार्षद नागमणी सिंह ने राजद का दामन थामा है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *