Press "Enter" to skip to content

तीसरे चरण की वोटिंग पर लालू यादव का रिएक्शन.., कहा- ‘जनता का रूझान महागठबंधन की तरफ’

पटना: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर हो रही वोटिंग को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का रिएक्शन सामने आया। बिहार विधान परिषद मे आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे लालू प्रसाद ने दावा किया कि बीजेपी और एनडीए बिहार से खत्म हो गई है और जनता का रूझान महागठबंधन की तरफ है।

bihar election 2020 phase 3 highlights see today bihar chunav election live on 78 constituencies in 15 districts 7 November - बिहार चुनाव: तीसरे चरण का मतदान खत्म, मतदाताओं ने जमकर किया वोट, बिहार ...

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि बहुत अच्छी वोटिंग हो रही है। मतदान केंद्रों पर बड़ी-बड़ी लाइने लगी हुई हैं। महागठबंधन के पक्ष में लोग एकजुट होकर मतदान कर रहे हैं। जनता का रूझान महागठबंधन की तरफ है। बीजेपी के चार सौ पार के दावे पर तंज करते हुए लालू ने कहा कि ‘चलिए न उ लोग तो पार हो ही गए हैं’। लालू के कहने का स्पष्ट मतलब था कि बीजेपी और एनडीए बिहार में आउट हो चुकी है।

वहीं अमित शाह पर पलटवार करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी वाले जंगलराज की बात कहकर लोगों को भड़का रहे हैं। बीजेपी के लोग हार के डर से इतना खौफ में हैं कि लोगों को अब भड़काने का काम कर रहे हैं। ये लोग तो संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाह रहे हैं। देश की जनता के जेहन में ये सारी बातें आ चुकी हैं।

वहीं बीजेपी नेताओं के यह कहने पर कि इंडी गठबंधन सरकार में आएगी तो ओबीसा का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे देगी, इसपर लालू ने कहा कि मुसलमानों को तो आरक्षण मिलना ही चाहिए। बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद वोटिंग के बीच विधान परिषद में नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

 

दरअसल, 11 नवनिर्वाचित सदस्यों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, जदयू के खालिद अनवर, सैयद फैसल अली, भाजपा की अनामिका सिंह, मंगल पांडेय, लाल मोहन गुप्ता, राजद के अब्दुलबारी सिद्दीकी, डॉ. उर्मिला ठाकुर, हम के संतोष कुमार सुमन एवं भाकपा माले की शशि यादव ने मंगलवार को विधान परिषद सदस्य के रूप में शपथ लिया है। विधान परिषद सभागार में सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर इन्हें शपथ दिलाई।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *