Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी यादव के बयान पर सम्राट चौधरी का हम’ला, कहा- ‘उनके पिता लालू ने बिहार में 15 साल मजाक ही किया’

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण में मतदान हो गए हैं। इसी बीच तेजस्वी यादव ने कहा है कि अब चुनाव में मोदी फैक्टर खत्म हो गया है। उनके इस बयान के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तीखा हमला बोला है।  उन्होंने कहा कि वो पहले अपने उम्मीदवारों की जमानत तो बचाएं।

RJD Challenge to Samrat Choudhary Save Government in Floor Test 12 February  Congress Also Attack | 'पहले फ्लोर टेस्ट में बचा लें सरकार', सम्राट चौधरी  को RJD ने दिया 'चैलेंज', कांग्रेस ने

राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “वे अपने उम्मीदवारों की जमानत तो बचाएं। राजद के लोग जमानत बचाने काम करें. पूरा देश जानता है कि खाता खुलेगा या नहीं खुलेगा. प्रधानमंत्री बिहार के मूड को समझते हैं. जनता के भी मूड को समझते हैं. बिहार की जनता को तनिक भी भनक लग जाए की लालू प्रसाद आ रहे हैं तो सूपड़ा साफ ही नहीं, सभी सीटों पर जमानत समाप्त हो जाएगी.”

इससे पहले उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था, ‘देश में मजाक नहीं हो रहा है. उनके(तेजस्वी यादव) पिता ने बिहार में 15 साल मजाक ही किया था. हमारे देश में लोकतंत्र है और ये किसी परिवार का गुलाम नहीं है. लालू प्रसाद ने 15 साल तक बिहार की जनता के साथ क्या किया, ये सिर्फ बिहार की जनता जानती है. बोलने और सपने देखने के लिए हर कोई स्वतंत्र है.”

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “400 की फिल्म फ्लॉप हो चुकी है. भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं. INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है, पूरे देश ने अपना मूड बना लिया है. वे (प्रधानमंत्री मोदी) आएंगे और जाएंगे लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. ”

रोजगार को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “हम लोग बार-बार कहते रहे हैं कि हम जब 17 महीने सरकार में रहे तब हमने 5 लाख नौकरियां तो दी. लेकिन जो 3 लाख नौकरी प्रक्रिया जो हम अधीन करके आए हैं उसकी बहाली कब होगी. इतने दिन हो गए लेकिन इस दिशा में काम नहीं हो रहा.”

 

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *