Press "Enter" to skip to content

इंडिया गठबंधन को लगा बड़ा झटका… भाजपा में शामिल हुए अभिनेता शेखर सुमन

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज (मंगलवार, 07 मई) को देश की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इस चरण में बिहार में भी 5 सीटों पर मतदान जारी है। मतदान के बीच दल-बदल का खेल भी जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने आज एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में बड़ी सेंधमारी की है।

Actor Shekhar Suman, Former Congress Leader Radhika Khera Join BJP Amid Lok  Sabha Elections | Times Now

 

पार्टी ने बिहार में कांग्रेस का बड़ा चेहरा माने जाने वाले अभिनेता शेखर सुमन को तोड़ लिया. अभिनेता से नेता बने शेखर सुमन ने आज कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़कर बीजेपी का कमल थाम लिया है. बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि ‘कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा’. उन्होंने कहा कि ‘जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं. कभी-कभी आप अनभिज्ञ रहते हैं कि आपका मुस्तकबिल क्या है और ऊपर से एक आमद होती है और आप उस आदेश का पालन करते हैं’.

Breaking News: अभिनेता शेखर सुमन, राधिका खेड़ा बीजेपी में शामिल - Breaking  news Actor Shekhar Suman and Former Congress National Media Coordinator  Radhika Khera joins BJP | Times Now Navbharat

शेखर सुमन ने आगे कहा कि ‘मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया’. शेखर सुमन ने इस दौरान रामचरित मानस की चौपाई- ‘होइहै वही जो राम रचि राखा…’ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के तमाम नेताओं का शुक्रिया अदा किया. शेखर सुमन के साथ कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकीं राधिका खेड़ा ने भी बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. दोनों को बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *