Press "Enter" to skip to content

अररिया: आईडी रहने के बावजूद कई वोटरों का नाम मतदाता सूची से गायब, बीएलओ पर भड़के लोग

अररिया: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज बिहार की 5 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसमें झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया शामिल है। लेकिन इस दौरान अररिया में कई बूथों पर ऐसी स्थिति दिखी जब आईडी रहने के बावजूद शहर के शिवपुरी मोहल्ले के कई वोटरों का नाम मतदाता सूची से गायब दिखे।

बज गया 5 राज्‍यों में चुनावी बिगुल, वोटर लिस्‍ट में है आपका नाम या नहीं, घर  बैठे चल जाएगा पता, ऐसे करें चेक - How to check your name in voter list

 

 

पहचान पत्र रहने के बावजूद वोटर लिस्ट में नाम नहीं रहने और वोट देने से वंचित तारा देवी, गिरजा देवी, सतिया देवी, निशा देवी, नरेश  मलिक, वीणा देवी, शांति देवी, संतोष बहरदार, डोमनी देवी, गणेश सहनी कौशल्या देवी समेत अन्य लोगों ने कहा कि बीएलओ की लापहरवाही के कारण ये नौबत आई है। इन लोगों का कहना है कि हर चुनाव में हम मतदान करते आए हैं।

 

वहीं पूर्व वार्ड आयुक्त शिबू दास ने कहा कि यह तो कुछ नहीं है। 9 बूथों में शिवपुरी मोहल्ला, गोढ़ी चौक आदि जगहों के 500 से ज्यादा वोटरों का नाम गायब है। लोकसभा, विधान सभा के बाद नगर निकाय के चुनाव में भी मतदान किये थे। लेकिन इस बार एक साजिश के तहत नाम हटा दिया गया है। इसकी जांच हो और दोषी पर कार्रवाई की जाय। हाथ में पहचान पत्र पर वोटर लिस्ट में नाम नहीं, ये तस्वीर अररिया के कई बूथों पर देखने को मिली। खासकर आईडी रहने के बावजूद शहर के शिवपुरी मोहल्ले के कई वोटरों का नाम मतदाता सूची से गायब दिखे। इससे मतदाताओं में काफी नाराजगी है।

 

 

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *