Press "Enter" to skip to content

हिंदी फिल्म में नजर आ चुकी है राम्या कृष्णन, बताई बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह

‘बाहुबली’ फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की थी कमाई के मामले में बाहुबली का तो जवाब ही नहीं। इस फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। जिसे राम्या कृष्णन ने निभाया था। अपनी इस फिल्म के लिए शिवगामी में यानी राम्या ने खूब सुर्खियां बटोरी है। हालांकि 90 के दशक में राम्या ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। जिसके बाद लंबे समय से वह हिंदी फिल्मों से दूर हैं।

एक्ट्रेस जल्द ही तेलुगु- हिंदी फिल्म नजर आने वाली है। जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर राम्या काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म को लेकर राम्या ने बताया – ‘यह करण जौहर द्वारा शाह निर्मित है। पुरी जगन्नाथ इसके निर्देशक हैं. यह एक और लगभग ‘बाहुबली’ की तरह होने जा रही है, यह तय है। इसका लगभग 50 प्रतिशत सूट हो चुका है। हम कवारांटीन के बाद फिर से शुरू करेंगे।

राम्या को खलनायक, क्रिमिनल, शपथ, और बड़े मियां छोटे मियां, जैसी हिंदी फिल्मों में देखा जा चुका है। जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया है। हाल ही में राम्या ने बॉलीवुड फिल्मों से ब्रेक लेने के पीछे का कारण बताया। जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गई हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि इतनी अच्छी फिल्में करने के बाद भी आपने बॉलीवुड से ब्रेक क्यों लिया? तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा- मैंने ब्रेक नहीं लिया, असल में मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थी और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली। इस बीच, में दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी।

बता दें कि रविवार को सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जाने के बाद से ही इंडस्ट्री और देश में गम का माहौल है। सुशांत ने कम समय में अपने लिए बड़ा नाम कमाया था। पहले टीवी के सुपरस्टार बने फिर फिल्मों में एक सक्षम और योग्य अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनायी। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात चल रही है। बता दे एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ एक हिंदी- तमिल फिल्म में काम करने वाली थी। लेकिन वह प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो सका इसे लेकर उन्होंने कहा- ‘यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं आ पाया। मुझे लगता है कि उसमें कोई समस्या है, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है, मैंने अभी तक इसके लिए शूटिंग शुरू नहीं की है।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *