Press "Enter" to skip to content

नालंदा: बिहारशरीफ में आज लगेगा रोजगार मेला, 380 पदों पर होगा इंटरव्यू

नालंदा: बिहार के नालंदा के नियोजनालय सह मॉडल करियर सेंटर बिहारशरीफ के श्रम संसाधन विभाग में आज 25 सितंबर को एक दिवसीय रोजगार कैंप का आयोजन होगा। इस जॉब कैंप में भगवती प्रोडक्ट्स लिमिटेड के कुल 380 पदों पर साक्षात्कार होगा।

Rojgar Mela: नौकरी चाहिए तो 27 को रोजगार मेला में आएं, इन कंपनियों में काम  करने का मिल सकता है मौका - Rojgar mela will be organize on 27 May in Agra

इस साक्षात्कार सुबह 10:00 से शुरू होकर दोपहर के 1:00 तक चलेगा। भगवती प्रोडक्ट्स लिमिटेड में लाइन वर्क ऑपरेटर के लिए 100 पद, ऑपरेटर क्वालिटी के लिए 100 पद, एसएमटी क्वालिटी के लिए 80 पद एवं आपरेटर के लिए 100 पदों पर बहाली होगी। 10वीं से ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थी इस साक्षात्कार में हिस्सा हैं। अलग अलग पदों के लिए 14200 से 16800 तक का वेतनमान दिया जाएगा।

इसके अलावा ओवर टाइम और फ्री कैंटीन की भी सुविधा साक्षात्कार में पास अभ्यर्थियों को मिलेगा। जॉब लोकेशन अलवर जिला होगा। जिला नियोजनालय प्राधिकारी अंकित राज ने बताया कि नियोजन की शर्तों के लिए आवेदक खुद ही जिम्मेदार होंगे। विभाग केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में है।

रोजगार मेला में भाग लेना नि:शुल्क है। इस रोजगार मेला में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को एनसीएस पोर्टल पर निबंध करना अनिवार्य है. निबंध की सुविधा जिला नियोजनालय नालंदा या जिला नियोजन मेला स्थल पर भी होगा. आवेदक खुद से अपना निबंधन www.ncs.gov.in पर भी कर सकते हैं।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JOBSMore posts in JOBS »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *