Press "Enter" to skip to content

श्रावणी मेला: देवघर जा रही कांवरियों से भरी गाड़ी में लगी आ’ग, सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

कटिहार: बिहार के कटिहार में एनएच-31 पर उस समय अफरातफरी मच गयी जब देवघर जा रही कांवरियों से भरी एक गाड़ी में आ’ग लग गई। इसका एहसास होते ही ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। जैसे ही गाड़ी रुकी कि उसमें सवार लोग जान बचाने के लिए कूदकर बाहर निकल गए।  एनएच 31 पर नवगछिया स्टैंड के समीप की है। स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी के इंजन में लगी आग को बुझाया गया।

श्रावणी मेला :  देवघर जा रही कांवरियों से भरी गाड़ी में लगी आग, सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

कांवरियों को लेकर देवघर जा रही मालवाहक मैजिक से अचानक धुआं निकलने लगा। वाहन से धुंआं निकलते देख ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। आ’ग का धुंआं देखकर गाड़ी पर सवार कांवरियों में अफरातफरी मच गयी। सभी कांवरिया वाहन से उतर कर इधर उधर भागने लगे। जिससे आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को घ’टना की जानकारी दी।

पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंची और मैजिक से निकल रहे धुंआं को पानी डालकर बुझाया गया। बताया गया कि शुक्रवार को प्राणपुर से मैजिक पर करीब दस लोग सवार हो कर देवघर जा रहे थे। इसी दौरान नवगछिया बस पडाव के समीप शॉट सर्किट के कारण मैजिक से धुआं निकलने लगा। वहीं समय रहते दमकल ने मैजिक से उठ रहे धुएं पर काबू पा लिया, नहीं तो बड़ी घ’टना घटित हो सकती थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from KATIHARMore posts in KATIHAR »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *