Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय: प्र’सव के दौरान दर्द हुआ, नहीं मिले डॉक्टर; जच्चा-बच्चा की मौ’त पर क्लिनिक में हं’गामा

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर के लापरवाही से जच्चा बच्चा की मौ’त हो गई. जिसके बाद नाराज परिजनों ने हॉस्पिटल के अंदर घुसकर जमकर हंगा’मा किया।  यह मामला नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के समीप स्थित सृष्टि जीवन अस्पताल का है. दरअसल प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौ’त होने पर आक्रोशित लोगों ने अस्पताल पर जमकर ब’वाल का’टते हुए डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आ’रोप लगाया है । वहीं आक्रो’शित लोगों ने अस्पताल में घुसकर एलईडी टीवी, काउंटर के शीशे एवं काउंटर, एंबुलेंस के शीशे  सहित अन्य समान को तोड़फोड़  दिया।

Begusarai :प्रसव के दौरान दर्द हुआ, नहीं मिले डॉक्टर; जच्चा-बच्चा की मौत पर  क्लिनिक में हंगामा, जमकर की पिटाई - Begusarai: Uproar Over Death Of Mother  And Child Due To ...

बताया जाता है कि वीरपुर थाना क्षेत्र के डीह निवासी आलोक कुमार की 28 वर्षीय पत्नी रेशमी कुमारी को बीती रात 9:00 बजे सृष्टि जीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जच्चा-बच्चा की दोनों की मौ’त हो गई. मौ’त की सूचना मिलते ही भारी संख्या में जुटे आक्रो’शित लोगों ने अस्पताल पर हम’ला कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने मामले को शांत कराया। 

परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात 9:00 बजे डिलीवरी पेशेंट को भर्ती कराया गया. जहां समय पर डॉक्टर के नहीं आने के कारण जच्चा बच्चा की दोनों की मौ’त हो गई. मृ’तिका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. वही भर्ती के समय 50000 रुपया भी जमा करा लिया गया था. परिजनों की मांग था कि हमें सर्टिफिकेट बना कर दें, लेकिन नहीं दिया था. बार-बार डॉक्टर के द्वारा पेशेंट के पुर्जे पर कभी हार्ट अ’टैक लिख दिया तो कभी कुछ लिखकर दे रहा था. इसी से आक्रोशित परिजनों ने जमकर अस्पताल पर बवाल काटा है.

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from Health & WellnessMore posts in Health & Wellness »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *