Press "Enter" to skip to content

खगड़िया के पास ट्रेन में धुआं देख यात्रियों में मची अफरा-तफरी, आपातकालीन खिड़की से कूदे लोग

खगड़िया: चलती ट्रेन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब यात्रियों ने ट्रेन के पहिए से धुआं उठता देखा। ट्रेन में आ’ग लगने की खबर सुन यात्री खिड़कियों से कूदकर भागने लगे।

Bihar News: खगड़िया के पास ट्रेन में आग लगने की खबर सुन मची अफरातफरी,  आपातकालीन खिड़की से कूदकर भागे यात्री - ruckus in katihar patna intercity  express in bihar after smoke is

दरअसल, कटिहार-पटना इंटरसिटी में सवार किसी यात्री ने कटिहार-बरौनी रेलखंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास चेन पुलिंग कर दिया था। इसी दौरान ब्रेक-शू में आ’ग लग गई और धुआं उठने लगा,जिसके बाद ट्रेन पर सवार लोगों में अफरा तफरी मच गई।

घ’टना की जानकारी मिलते ही ट्रेन के ड्राइवर और सहायक ड्राइवर ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पाया कि पहिए से धुआं निकल रहा है। बाद में मौके पर पहुंची रेलवे की मकेनिकल टीम ने आग को बुझाया, इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया। ट्रेन के खुलने के बाद यात्रियों की जान में जान आई।

ट्रेन में धुआं देख कई यात्री जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद गए, इस दौरान कुछ यात्रियों को हल्की चोटें भी आई हैं। वहीं आग लगने की बात सुनकर जब एक छात्रा ट्रेन से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी, तो उसका मोबाइल हाथ से गिर गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *