Press "Enter" to skip to content

पुलिसकर्मी को ध’क्का मा’र बढ़ गया चिराग पासवान का काफिला, किसानों से मिलकर लौट रहे थे

बक्सर: बिहार के बक्सर में शुक्रवार को लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की गाड़ियों के काफिले से एक हा’दसा हो गया। जब एक पुलिस जवान को काफिले की गाड़ी ने ट’क्कर मा’र दी। और फिर आगे बढ़ गई। इस दौरान चिराग की गाड़ियों का काफिला रुका नहीं और आगे बढ़ गया। इस घट’ना में श्रवण कुमार नाम के पुलिसकर्मी को चो’ट आई है।

बक्सर: पुलिस जवान को धक्का मार बढ़ गया चिराग पासवान की गाड़ियों का काफिला, किसानों से मिलकर लौट रहे थे

घा’यल श्रवण कुमार खगड़िया का रहने वाला है और उनके पैर में चोट लगी है। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। घ’टना उस वक्त की है। जब चिराग पासवान बक्सर में किसनों की सभा को संबोधित करने पहुंचे थे और वहां से लौट रहे थे।

बनारपुर में चिराग पासवान ने किसानों की सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने समाधान यात्रा पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के पास हर समस्या का समाधान केवल लाठी है। इनकी सरकार किसान हों, शिक्षक हों, छात्र हों, सभी की समस्या का समाधान केवल ला’ठी चलाकर ही करती है। चिराग ने चौसा में निर्माणाधीन बक्सर पावर प्लांट से जुड़ी योजनाओं के लिए जमीन अधिग्रहण में धां’धली का आ’रोप लगाया।

पंचायत भवन पर आयोजित किसान सभा में चिराग ने कहा कि किसानों पर जु’ल्म ढाने वाले अफसरों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों पर दर्ज मुकदमे अविलंब वापस होने चाहिए। मुख्यमंत्री को खुद यहां आना चाहिए और किसानों की बात सुनकर उनकी समस्या का निदान करना चाहिए।

उन्होने कहा कि किसानों की जमीन उनके लिए मां के समान है। किसान अपनी जमीन पर आंच बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के घर में घुसकर उनकी बहू बेटियों के साथ पुलिस ने जु’ल्म किया है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने स्थानीय युवाओं और मजदूरों को पावर प्लांट में प्राथमिकता से नौकरी देने की मांग की।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUXARMore posts in BUXAR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *