Press "Enter" to skip to content

बक्सर में ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर के विकास कार्य का सीएम नीतीश ने किया शिलान्यास, तेजस्वी नहीं हुए शामिल

बक्सर: बिहार में सियासी उथल-पुथल के बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो कार्यक्रमों में शामिल हुए. सबसे पहले उन्होंने पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाई, जहां आरजेडी कोटे के आपदा प्रबंधन मंत्री शहनवाज को भी शामिल होना था, लेकिन वो नहीं गए. उसके बाद सीएम ने बक्सर के ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर के विकास कार्य फेज एक का उद्घाटन और फेज 2 का शिलान्यास किया. जहां उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अध्यक्षता करने वाले थे, लेकिन वो नहीं गए।

ब्रह्मेश्वर स्थान पर होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय उपभोक्ता कार्य खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय और पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री अश्विनी चौबे अति विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए. जहां सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे. इस मौके पर जेडीयू और बीजेपी के कई स्थानीय नेता भी मौजूद रहे.

ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर का कार्य बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की ओर से किया गया है. इस 9 करोड़ से अधिक की राशि खर्च की जा रही है. बता दें कि आरजेडी ने आज बिहार में मचे राजनीतिक हलचल के बाद बैठक बुलाई है. आरजेडी की ओर से आगे की रणनीति तय होगी, ऐसे में इस बैठक में तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे यह तय है. शायद यही वजह रही होगी कि वो नीतीश कुमार के साथ कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इससे पहले तेजस्वी यादव ने राज्यपाल के भोज से भी दूरी बना ली थी.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUXARMore posts in BUXAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *