Press "Enter" to skip to content

मकर संक्रांति और सरस्वती पूजा के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च, गंगा में नावों के परिचालन पर रोक

पटना: पटना यूनिवर्सिटी में सरस्वती पूजा को लेकर पटना पुलिस की टीम पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। इसी कड़ी में पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना यूनिवर्सिटी हॉस्टल कैंपस और पटना यूनिवर्सिटी कॉलेज कैंपस में गुरुवार की रात पीरबहोर थाने की महिला और पुरुष बल के जवानों ने फ्लैग मार्च करने के साथ-साथ संदिग्ध स्थानों की जांच की। इसी क्रम में पीर बहोर थानाध्यक्ष ने बताया कि मकर संक्रांति के दिन गंगा नदी में नावों के परिचालन पर रोक लगा दी है। छापेमारी और फ्लैग मार्च अभियान का नेतृत्व कर रहे पीरबहोर थानाध्यक्ष ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के बाद गंगा नदी में मकर संक्रांति के दिन गंगा नदी में चलने वाली नावों पर लगे प्रतिबंध की जानकारी गंगा घाटों पर मौजूद नाविकों को दी गई हैं।

दरअसल, सरस्वती पूजा से पहले चंदा वि’वाद और पूजा के दौरान कई बार पटना यनिवर्सिटी के हॉस्टल के छात्रों और स्थानीय लोगों के साथ हुई झ’ड़प की खबर कई बार आती है. इसी को देखते हुए इस वर्ष सरस्वती पूजा के पूर्व और पूजा के दौरान लॉ एंड ऑर्डर न बिगड़े इसको लेकर पटना पुलिस की टीम अलर्ट हो गई है।

सरस्वती पूजा से पूर्व ही वरीय पुलिस पदाधिकारियों के आदेश पर पीरबहोर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दल बल के साथ पटना यूनिवर्सिटी कॉलेज कैम्पस के सभी संदिग्ध स्थलों की जांच की गई। इस दौरान मौके पर मौजूद महिला और पुरुष पुलिस बल द्वारा कॉलेज कैम्पस और पटना यूनिवर्सिटी के सभी हॉस्टलों के कैम्पस तक फ्लैग मार्च किया गया।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस बल ने हॉस्टलों के कैम्पस को खंगाला. हालांकि, पुलिस बल को हॉस्टल और कॉलेज कैम्पस से किसी भी प्रकार का संदिग्ध समान बरामद नहीं हुआ।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *