Press "Enter" to skip to content

बिहार में शरा’बबंदी का तमाशा: शरा’ब के न’शे में सड़क पर लेटा था पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

वैशाली:  बिहार में शरा’बबंदी कानून महज एक मज़ाक बनकर रह गया है। आए दिन इस कानून की धज्जियां उड़ रही है। मामला वैशाली का है, जहां सड़क पर एक शख्स श’राब पीकर लेटा हुआ था। न’शे में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद एक पुलिस वाला है। इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

हालांकि इस वीडियो पर सफाई पेश करते हुए पुलिस ने बताया है कि उसने श’राब नहीं पी थी बल्कि बीमारी के कारण वह सड़क पर लेटा था। वीडियो में दिख रहा शख्स लालगंज थाने का चौकीदार जगदीश कुमार है, जो लालगंज थाने पर ही ड्यूटी करता है।

लालगंज थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन लाइन पर बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स थाने का चौकीदार जगदीश कुमार है, जिसे मिर्गी की बीमारी है। यही वजह है कि वह सड़क पर लेट गया था।

मामले को लेकर बताया गया कि वह सड़क पर बीमारी की हालत में लेटा हुआ था। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर उसे गलत ढंग से वायरल कर दिया। वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो उसने श’राब पी रखी थी और उसके मुंह से बदबू भी आ रही थी। उन्होंने पुलिस वाले का मेडिकल टेस्ट कराने की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिमारी के कारण उसकी मेडिकल टेस्ट नहीं कराया गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *