Press "Enter" to skip to content

सुपौल में घास काट रही महिला और मछली पकड़ रहा बच्चा हुए ठन’का के शि’कार

बिहार के सुपौल में सोमवार को आसमानी आफत ने दो लोगों को निगल लिया। मर’ने वालों में एक महिला और एक किशोर हैं। घ’टना  त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव की है।

Bihar में आसमानी आफत का कहर, 7 लोगों की मौत | Bihar - Indian News

सोमवार को त्रिवेणीगंज में  जो’रदार बारिश हुई और  ठन’का गिरा। अलग अलग गांवों ठनका की चपेट में आए  दो लोगों की मौ’त इलाज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में हो गई। मरने वालों में एक 15 वर्षीय किशोर और दूसरा 40 वर्ष की एक महिला शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पंचायत कड़हरवा गांव को कुमियाही वार्ड 11 निवासी गुलस साह की 40 वर्षीय पत्नी आभा देवी खेत में घास काट रही थी इसी क्रम में ठनका गिरने से वह इसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से ज’ख्मी हो गए। परिजन आनन-फानन में घायल जख्मी महिला को अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मौ’त की पुष्टि मौके पर उपस्थित डॉ राजीव रंजन ने की। मौके पर मौजूद परिजन मृत महिला का शव लेकर अपने घर कुमियाही लौट गए।

दूसरी घ’टना थाना क्षेत्र के पंचायत बरहकुरुवा टोला परतापुर वार्ड 3 में घटी है। इस घ’टना में गांव निवासी मो मिराज मुस्तफा का 15 वर्षीय पुत्र मो मिराज अपने घर के ठीक आगे छोटी नहर के पानी में मछली मार रहा था। इसी क्रम में ठनका गिरने से मिराज उसकी जद में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृत मिराज के पिता ने  पोस्टमार्टम कराने से  इंकार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के परिवार से संपर्क किया जा रहा है। जिनसे अनुरोध किया जाएगा कि वे पोस्टमार्टम करा लें।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *