Press "Enter" to skip to content

रंगे हाथ पकड़ा गया गां’जा त’स्कर, इंडो नेपाल बॉर्डर से लाखों रूपये मूल्य का गां’जा जब्त

बिहार के पश्चिमी चंपारण के मैनाटांड इंडो नेपाल बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल को बड़ी सफलता मिली है। एसएसबी नगरदेही कैंप के जवानों ने लाख रूपये से अधिक मूल्य का गांजा जब्त किया है। गांजा तस्कर को रंगे हाथ पकड़ा गया है।

1 किलो 455 ग्राम गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, वाहन की डिक्की में छुपा रखा  था गांजा - hemp smuggler arrested with more then 1 kg hemp seized-mobile

गश्त के दौरान मिली सूचना
44वीं बटालियन के नगरदेही कैंप में तैनात  सहायक सेनानायक अतुल कुमार ने बताया कि सोमवार के अहले सुबह पेट्रोलिंग पार्टी 424/19 पिलर संख्या के पास  गश्त पर थी। उसी दौरान सूचना मिली कि जबदी गांव के बौद्धी माई स्थान के समीप से एक  संदिग्ध व्यक्ति सिर पर बोरा लेकर जा रहा है।

तुरंत कार्रवाई करने के लिए गश्ती दल को निर्देशित किया गया। एसएसबी जवानों को देखते ही  संदिग्ध व्यक्ति ने सिर पर रखे बोरे को फेंक कर भागने की कोशिश की। लेकिन एसएसबी जवानों ने बोरा सहित संदिग्ध व्यक्ति को खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्ति की पहचान भंगहा थाना क्षेत्र के चपरिया टोला निवासी प्रहलाद साह के रूप में की गयी। वहीं जब्त बोरें में  गांजा बरामद किया गया।

तस्कर को भेजा गया जेल 
जब्त गांजा की वजन इक्कीस किलो है तथा इसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत आठ लाख चालीस हजार रूपये आंकी गयी है। आगे की कार्रवाई के लिए तस्कर और जब्त किये गए गांजा को भंगहा पुलिस को सौंप दिया गया है।

भंगहा थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि एसएसबी के आवेदन पर मामला दर्ज कर गांजा के धं’धेबाज प्रहलाद साह को न्यायिक हिरा’सत में बेतिया जेल भेज दिया गया है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EAST CHAMPARANMore posts in EAST CHAMPARAN »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from NationalMore posts in National »
More from NEPALMore posts in NEPAL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *