Press "Enter" to skip to content

बिहार: गुंडा बैंक के संचालकों के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई, कई शहरों में छापे’मारी

बिहार में गुं’डा बैंक मामले में आयकर विभाग ने भागलपुर, सु्ल्तानगंज, पूर्णिया समेत कई शहरों में बुधवार को छा’पेमारी की। आईटी टीम ने भागलपुर के पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, विजय यादव, हरि ओम ज्वेलर्स समेत अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की।

गुंडा बैंक के संचालकों के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई, भागलपुर-पूर्णिया कई शहरों में छापेमारी

इसके अलावा दिल्ली, कोलकाता और देवघर में भी इनकम टैक्स विभाग की टीमें छापेमारी करने पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि आईटी विभाग गुंडा बैंक के संचालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

भागलपुर के पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, कारोबारी विजय यादव,सीए रवि जलान, होटल मालिक दिलीप राय सहित शहर के अन्य कारोबारियों के यहां आयकर विभाग और केंद्रीय एजेंसियों की टीम छापेमारी कर रही है। सुल्तानगंज और छापेमारी की सूचना के बाद हड़कंप मच गया।

बुधवार की सुबह ही छापेमारी दल की टीम संबंधित लोगों के घरों पर पहुंच गयी। आवास के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। आवास के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी है। ललमटिया थाना के पीपरपांती काली स्थान के पास कारोबारी विजय यादव के आवास पर छापेमारी चल रही है। सुबह करीब आठ बजे टीम विजय यादव के घर पर पहुंची।

सूत्रों के अनुसार बंद कमरे के अंदर पूछताछ की जा रही है। खरमनचक स्थित निवर्तमान डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के आवास के बाहर भी बाहर की करीब 15 गाड़ियां खड़ी है।

आदमपुर स्थित दिलीप राय के यहां सुबह से छापेमारी की टीम पहुंची हुई है। किस मामले में छापेमारी चल रही है। यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। छापेमारी को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। जमीन कारोबार,गुंडा बैंक और अन्य घोटालों से संबंधित छापेमारी चल रही है।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from DEOGHARMore posts in DEOGHAR »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *