Press "Enter" to skip to content

लालू-राबड़ी पर बनी फिल्म ‘लालटेन’ जल्द होगी रिलीज, देखें फर्स्ट लुक

बहुत कम नेता ऐसे हैं जिन पर फिल्में बनाई गई हों लेकिन बात जब बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की आती है तो कुछ और ही हो जाती है। चाहे वो राजनीति में सक्रिय रहें या नहीं लेकिन फिल्म निर्माता को पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी।

बात दें, लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर भोजपुरी फिल्म “लालटेन” बनकर तैयार है और अब बारी है रिलीज होने की। इस फिल्म में लालू यादव का किरदार अभिनेता यश कुमार ने निभाया है जबकि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा राबड़ी देवी की भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म में लालू के मुख्यमंत्री काल से लेकर वर्तमान तक के घट’नाक्रम को संजीदगी से पेश किया गया है और काफी पहले से विभिन्न लोकेशनों पर इसकी शूटिंग भी चल रही थी। लालू की कॉमेडी, लालू का गुस्सा उनका छात्र जीवन ,शासन और विरो’धियों को जवाब देने का अंदाज हर कुछ फ़िल्म लालटेन में दिखाया जाएगा, क्योंकि लालू के अंदाज निराले हैं।

अभिनेता यश कुमार के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने भी पूरी कोशिश की है कि दर्शक एक झलक में राबड़ी देवी के रूप में उन्हें देखे और उनके अंदाज को बखूबी पसंद करें। इसमें स्मृति सिन्हा ने राबड़ी के वैवाहिक जीवन से लेकर संघर्ष तक की कहानी में अपना शानदार अभिनय कर किरदार को जीवंत करने की कोशिश की है। हालांकि इससे पहले भी राबड़ी देवी को लेकर एक वेब सीरीज बनाई गई थी लेकिन अत्यधिक वि’वाद होने की वजह से यह उतना नहीं चल पाई थी।

 

अब फिल्म लालटेन के निर्देशक धीरू यादव ने फिर से एक बड़ा रिस्क लिया है और अभिनेता, अभिनेत्री को ठेठ लालू और राबड़ी के अंदाज में महीनों रिहल्सल करवाकर शूटिंग पूरी की है।

फिल्म का ट्रेलर पूरी तरह से तैयार हो चुका है और अब सब कुछ ठीक रहा तो अगले कुछ महीनों में फ़िल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म का नाम भी लालू के राजद के चुनाव चिन्ह पर ही रखा गया है। हालांकि देखना होगा कि फिल्म के पर्दे पर आने के बाद क्या कोई  वि’वाद भी होता है या फिल्म वास्तव में हिट होगी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from LatestMore posts in Latest »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *