Press "Enter" to skip to content

अमिताभ बच्चन की तबी’यत बिग’ड़ी, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है लेकिन इस पड़ाव पर भी वह काम को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी 12-12 घंटे तक लगातार काम करते रहते हैं और जहां इससे उनके फैंस को मोटिवेशन मिलता है वहीं लगातार उनकी सेहत को लेकर चिंता भी उनके चाहने वालों के मन में बनी रहती है। महानायक ने हाल ही में एक ट्वीट करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग के जरिए  कहा- नहीं लिख पा रहा हूं | TV9 Bharatvarsh

अमिताभ बच्चन ने रविवार रात ट्वीट किया, ‘दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।’ अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। महानायक का ये ट्वीट देखकर फैंस चिंता में आ गए और उनसे ऐसा करने की वजह पूछने लगे। अमिताभ बच्चन की तबीयत का हाल जानने के लिए फैंस बेताब नजर आए।

Twitter पर लिखी कविता में गलती को लेकर ट्रोल हुए अमिताभ, ट्वीट कर बताई थी  सेहत - Entertainment News: Amar Ujala

हालांकि क्या वाकई अमिताभ बच्चन की सेहत ठीक नहीं है या फिर मामला कुछ और ही है? इस बारे में अभी और जानकारी आने तक इंतजार करना होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘झुंड’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो पिछले दिनों रिलीज किया गया था और अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है।बता दें, अमिताभ बच्चन के पास इस उम्र में भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। इस वक्त भी बॉलीवुड के कई सौ करोड़ रुपये अमिताभ बच्चन के ऊपर दाव पर लगे हुए हैं। अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘झुंड’, ‘रनवे 34’, ‘Uyarndha Manithan’, ‘गुड बाय’, ‘ऊंचाई’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘बटरफ्लाई’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from LatestMore posts in Latest »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *