Press "Enter" to skip to content

पबजी पर पनपा प्यार, राजस्थान और यूपी से उत्तराखंड पहुंचे दो युवकों में गर्लफ्रेंड को लेकर तक’रार

फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सऐप पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार सुने होंगे, लेकिन अब प्रेम कहानियां पबजी गेम खेलते-खेलते भी सामने आने लगी हैं। ऐसा ही मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में सामने आया।  यहां राजस्थान और यूपी के मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने आए दो युवक आपस में भिड़ गए।

पबजी पर पनपा प्यार, राजस्थान और यूपी से उत्तराखंड पहुंचे दो युवकों में गर्लफ्रेंड को लेकर तकरार 

बाद में पता चला कि दोनों लड़कों के साथ एक ही लड़की प्यार का गेम खेल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई, जहां उनके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई। पुलिस के अनुसार भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ऑनलाइन गेम पबजी खेलने की शौकीन है।

करीब दो साल पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान उसकी दोस्ती राजस्थान निवासी युवक से हुई। तब से दोनों पबजी पर एक साथ गेम खलते रहे।  इस बीच दोनों ने अपने मोबाइल नंबर शेयर किए और फोन पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मिलने का प्लान बना लिया।

इसी बीच एक माह पहले ऑनलाइन गेम के दौरान ही युवती की दोस्ती मुरादाबाद निवासी अन्य युवक से हो गई। यहां भी दोनों के बीच प्यार की बातें होने लगीं। युवती ने मुरादाबाद निवासी युवक को भी मिलने हल्द्वानी बुला लिया। शुक्रवार को दोनों एक साथ युवती से मिलने मल्ला गोरखपुर हल्द्वानी पहुंच गए।

यहां पहुंचते ही दोनों, युवती को अपनी प्रेमिका बताकर झगड़ने लगे। हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई। पुलिस पूछताछ में पूरा मामला सामने आया। कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

युवती ने भी जड़े थप्पड़
युवती ने दोनों युवकों को एक साथ क्यों बुलाया, यह किसी की समझ नहीं आया। बताया जा रहा है कि मल्ला गोरखपुर में हंगामे के दौरान युवती भी मौजूद थे। जब दोनों युवक झगड़ रहे थे तब युवती ने राजस्थान निवासी युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

दोनों प्रोफेशनल खिलाड़ी
पबजी गेम खेलने में दोनों युवक प्रोफेशनल लेवल के खिलाड़ी हैं। दोनों का गेम देख युवती उनकी ओर आकर्षित हुई। वह दोनों के साथ गेम खेलने के अलावा प्यार भरी बातें करने लगी। दोनों युवक उसे अपनी प्रेमिका समझ मिलने हल्द्वानी पहुंच गए।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GadgetsMore posts in Gadgets »
More from RAJASTHANMore posts in RAJASTHAN »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »
More from UTTARAKHANDMore posts in UTTARAKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *