Press "Enter" to skip to content

खुशखबरी: स्मार्टवॉच का नया वर्जन,अगले महीने होगी लॉन्च।

वॉच का काम वैसे तो केवल समय बताने का था,लेकिन समय के साथ-साथ जिस तरह लोगों के पास वक़्त देखने का भी वक़्त नहीं होता ऐसे में अपनी हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल और स्लीप ट्रैकिंग जैसी बातों का ध्यान कहाँ से रख पाएंगे। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर स्मार्टवॉच का लॉन्च किया गया था।  लेकिन अब स्मार्टवॉच भी धीरे-धीरे और स्मार्ट होती जा रही हैं।

New Huawei Watch D discovered with references to blood pressure and body  fat measurement capabilities - NotebookCheck.net Newsस्मार्टवॉच में हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल और स्लीप ट्रैकिंग फीचर आम हो चुके हैं। अब कुछ कंपनियाँ अपनी वॉच में शुगर मापने की क्षमता तक जोड़ रही है। ऐसे में हुवावे भी कहा पीछे रहने वाली थी। चीनी टेक कंपनी हुवावे, कथित तौर पर एक रेयर फीचर्स से लैस एक नई स्मार्टवॉच पर काम कर रही है।

खबरों के अनुसार, हुवावे की इस नई स्मार्टवॉच को वॉच डी कहा जाएगा। वॉच की खासियत यह है कि इसमें बीपी (ब्लड प्रेशर) मापने की सुविधा मिलेगी। लीकस्टर्स को Huawei Watch D नाम के डिवाइस की प्रोमो इमेज मिली और इसे तुरंत चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट कर दिया। रिपोर्ट्स का दावा है कि इसे दिसंबर के अंत में जारी किया जाएगा।लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Huawei Watch D में रेक्टेंगुलर फॉर्म फैक्टर होगा। चीनी कंपनी की अन्य स्मार्टवॉच में सर्कुलर डिज़ाइन है। यानी ये कहना गलत नहीं होगा कि डिजाइन के मामले में हुवावे वियरेबल पोर्टफोलियो में ये वॉच सबसे यूनिक होगी।

Share This Article
More from AUTOMOBILESMore posts in AUTOMOBILES »
More from FashionMore posts in Fashion »
More from LatestMore posts in Latest »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *