Press "Enter" to skip to content

सेंट जेवियर्स जूनियर/सीनियर स्कूल में आयोजित पांच दिवसीय खेल-कूद प्रतियोगिता का धूमधाम से हुआ समापन

मुजफ्फरपुर जिले के गौशाला रोड स्थित सेंट जेवियर्स जूनियर/सीनियर स्कूल के प्रांगण में आयोजित पांच दिवसीय खेल-कूद प्रतियोगिता का धूमधाम से समापन हुआ।

आज के खेल की शुरुआत 400 मीटर रिले रेस से हुई। जिसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। खेल की समाप्ति पर रेड हाउस अपना वर्चस्व कायम रखते हुए 369 अंकों के साथ प्रथम स्थान पर, ग्रीन हाउस अंत तक अपने प्रतिद्वंद्वी से आगे बढ़ने की कोशिश करते हुए 329 अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर, जबकि येलो हाउस ग्रीन हाउस को टक्कर देते हुए 312 अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहा।

साथ ही सेंट जेवियर्स किंडरगार्टन के येलो हाउस 240 अंकों के साथ प्रथम स्थान पर, रेड हाउस 208 अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर, जबकि ब्लू हाउस 197 अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहा।  वहीं मार्च पास्ट की धुन पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं के द्वारा मनोरम दृश्य प्रस्तुत किए गए।

प्रतियोगिता का अंतिम दिन होने के कारण खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। अंत में विद्यालय की सचिव  प्रियंका चंद्रा, निदेशक अमिताभ चंद्रा, संयुक्त निदेशक अमोद कुमार दत्त,प्राचार्या आशा किरण सिन्हा, लिपि सिंह, प्रभारी इंचार्ज मार्शल दत्त, दीपक चंद्र सिन्हा, मधुसूदन सिंह एवं राकेश त्रिवेदी के द्वारा विजेताओं के बीच मेडल एवं प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया। साथी विजेता और उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की गई।

इस अवसर पर विद्यालय की प्राचार्या आशा किरण सिन्हा ने बच्चों को जीवन के हर क्षेत्र प्रगति करने की शुभकामना दी, साथ ही खेल के प्रति अपनी अभिरुचि उच्च शिखर पर बनाए रखने की प्रेरणा दी।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from ATHLETICSMore posts in ATHLETICS »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *