Press "Enter" to skip to content

बीजेपी से गठबंधन के बाद भी नहीं बदला सीएम नीतीश का इरादा, कहा- ‘शोभन में ही बने दरभंगा एम्स’

पटना: बिहार के दूसरे एम्स अस्पताल के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पूर्व के फैसले पर कायम हैं। आरजेडी से नाता तोड़ बीजेपी से गठबंधन करने के बावजूद सीएम नीतीश ने अपना इरादा नहीं बदला है। केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव अपूर्व चंद्रा ने मंगलवार को पटना में सीएम नीतीश से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपनी मांग को दोहराते हुए शोभन में ही दरभंगा के शोभन में ही एम्स का निर्माण कराने की बात कही।

दरभंगा एम्स निर्माण का रास्ता साफ! नीतीश सरकार ने मोदी सरकार को सौंपा  प्रस्ताव, केंद्र की सभी शर्तें स्वीकार - Nitish government submitted new  proposal for ...

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव अपूर्व चंद्रा दो दिवसीय बिहार दौरे पर आए और दरभंगा में उन्होंने एम्स के लिए प्रस्तावित जमीनों का निरीक्षण किया। मंगलवार को पटना से दिल्ली लौटने से पहले उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात की। चंद्रा आईआईटी दिल्ली से पास आउट सिविल इंजीनियर हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बात को सुना और कहा कि वे दिल्ली में तकनीकी विशेषज्ञों एवं अन्य अधिकारियों के साथ इस माले पर चर्चा करेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने सोमवार को बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी से मुलाकात की और उनके साथ इस मुद्दे पर चर्चा की थी। मामले से परिचित एक अधिकारी ने कहा कि दरभंगा की उच्चस्तर से शोभन में ही एम्स बनाने का निर्णय लिया जाएगा। हमें इसकी उम्मीद है क्योंकि केंद्रीय टीम शोभन का दौरा करने के बाद संतुष्ट नजर आई।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *