Press "Enter" to skip to content

अररिया के लाल केबीसी में होंगे अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर, इस दिन होगा प्रसारण

बिहार के लाल ललित ने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। सभी शुरुआत राउंड जीतने के बाद वह केबीसी की  हॉटसीट पर अररिया जिले के फारबिसगंज का ललित महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते दिखेगा। बिहार के लिए खास इस शो का टेलीकास्ट 26 से 28 दिसंबर के बीच किया जाएगा। यह दूसरा मौका होगा जब फारबिसगंज की प्रतिभा केबीसी में अमिताभ के सामने कौशल दिखा रही होगी।

Kaun Banega Crorepati Question for 50 lakhs do you know the correct answer  amiatbh bachchan contestant take lifeline | KBC Question: अमिताभ बच्चन ने  50 लाख के लिए पूछा ये सवाल, कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन; क्या आप जानते  हैं सही जवाब

इसके पहले 21 अगस्त 2014 को फारबिसगंज के रामपुर मोहल्ले की फातिमा ने केसीबी में स्थान बनाते हुए 25 लाख की राशि भी जीती थी। फारबिसगंज के लाल ललित स्थानीय सुपारी गोला निवासी प्रकाश अग्रवाल के पुत्र हैं। उनकी मां का नाम माया देवी अग्रवाल है।

बताया कि ललित शुरू से ही मेधावी था। उन्होंने वर्ग आठवीं तक की पढ़ाई स्थानीय शिशु भारती से की। इसके बाद दसवीं तक की पढ़ाई मिथिला पब्लिक स्कूल से पूरा किया। 12वीं की पढ़ाई बिरला सीनियर सेकेंडरी स्कूल पिलानी तथा एमएससी बिट्स पिलानी के बाद एमबीए एवं आईआईएम कोलकाता से किया। वे आईसीआईसीआई बैंक तथा आरबीआई में भी नौकरी कर चुके हैं। मगर 2022 के बाद वह अपने व्यवसाय से जुड़ गया।

ललित के केबीसी में पहुंचने को लेकर शहर में खुशी का माहौल है। ललित अधिक से अधिक राशि जीत सके और फारबिसगंज सहित पूरे जिले एवं बिहार का नाम रोशन करे इसके लिये अभी से ही दुआएं की जाने लगी है। इस संबंध में ललित के चाचा सुभाष अग्रवाल ने बताया कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। पूरे जिले वासियों की नजर इस पर टिकी है कि जब हॉट सीट पर लोग ललित को देखेंगे और ललित अधिक से अधिक राशि जीतकर फारबिसगंज का नाम रौशन करेंगे।

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *