Press "Enter" to skip to content

क्लास में ही सो गई टीचर..बच्चियों से दबवाया पैर: समस्तीपुर में बच्ची की मां ने शिकायत किया तो बोली-इसमें बुरा क्या है..छोटी हो जाएगी क्या?

समस्तीपुर: बिहार में शिक्षा का स्तर काफी गिर गया है। कभी स्कूल में बच्चों से सिर के बाल से जू निकलवाया जाता है तो कभी पैर दबवाया जाता है। शिक्षक और शिक्षिकाओं के इस रवैय्ये को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। जो खूब वायरल भी हो रहा है। सहरसा में जहां स्कूली बच्चों से जू निकवाया गया और इस दौरान शिक्षक क्लास में रील्स देखते मिले। वही समस्तीपुर में महिला टीचर स्कूल की छात्राओं से पैर दबवाती नजर आई। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भी हैरान हैं।

बिहार के समस्तीपुर में महिला टीचर ने स्कूल की छात्राओं से पैर दबवाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। जहां जिले के सरायरंजन प्रखंड स्थित बथुआ बरैया टोल प्राथमिक विद्यालय का यह मामला है। महिला टीचर द्वारा पैर दवबाने का वीडियो वायरल होने के बाद जब इस बात की जानकारी छात्राओं के परिजनों को हुई। तब वे भी इस वीडियो को देखकर दंग रह गये और मामले की शिकायत स्कूल की टीचर से की।

22 सेकंड के वायरल इस वीडियो में एक महिला टीचर क्लास में बिस्तर लगाकर लेटी हुई दिख रही है और पास में कुर्सी पर दूसरी शिक्षिका बैठी हुई है। इस दौरान 3 बच्चियां बिस्तर पर लेती महिला टीचर का पैर दबा रही है। वीडियो में दिख रही शिक्षिका स्कूल की टीचर सुनीला देवी है। सुनीला से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उस दिन मेरी तबीयत खराब हो गई थी। उसके बाद क्या कुछ हुआ पता नहीं चला।

वीडियो वारयल होने के बाद आरो’पी शिक्षिका सुनिला ने बताया कि चक्कर आ गया था। जिसके बाद मेरे साथ क्या हुआ क्या नहीं मुझे कुछ पता नहीं है। शायद उसके बाद मैडम लोग मुझे सुलाई होगी और रसोईया लोग हमारी सेवा की। उसी समय बच्चे लोग भी रहे होंगे। महिला टीचर कुछ बच्चियों से पैर दवबा रही है। चक्कर आया उसके बाद हम कुछ नहीं जानते है।

वही वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल की ही दूसरी शिक्षिका ने सीमा नाम की एक छात्रा को फोन लगा दिया और कहा कि मान लो मेरी तबीयत खराब हो जाए और हम बोलेंगे पैर दबाने के लिए तो क्या पैर नहीं दबाओगी क्या ऐसा करने से तुम छोटी हो जाओगी? छात्रा की मां ने कहा कि हम बच्ची को पढ़ने के लिए भेजते है पैर दबवाने के लिए नहीं भेजते हैं। वो स्कूल में किसी टीचर का पैर नहीं दाबेगी।

जब मां ने वि’रोध किया तो देख लेने की धम’की भी दी। शिक्षिका छात्रा की मां से कहती है कि क्या आप लंदन से पढ़कर आई है? आपको छनक आता है तो हम बहुत दूर के पागल अपने हैं। आप देखिये क्या करते हैं कल इसकों स्कूल भेजिये। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जांच डीईओ कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *