Press "Enter" to skip to content

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बेस्ट एक्टर और सिंगर का खिताब, जैकलिन फर्नांडिस के लिए एक्टर ने गाया ये गाना

दुबई में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन किया गया. इसमें सुपरस्टार पवन सिंह को दो अवार्ड से नवाजा गया. आपको बता दें कि पवन सिंह को बेस्ट एक्टर के साथ ही बेस्ट सिंगर का भी अवार्ड मिला है। पवन सिंह को बेस्ट सिंगर के लिए IBFA 2023 के लिए नॉमिनेट किया गया था. वहीं अवार्ड मिलने के बाद पवन सिंह ने भी इस बात की जानकारी दी कि उन्हें IBFA के तहत बेस्ट एक्टर और सिंगर का खिताब मिला है. IBFA 2023 का आयोजन दुबई में हुआ. इसमें पवन सिंह को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने अवार्ड दिया।

bhojpuri superstar pawan singh won title of best actor and singer actor  sang this song for jacqueline fernandez sxz | भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बेस्ट  एक्टर और सिंगर का खिताब, जैकलिन

IBFA 2023 में बेस्ट एक्टर और सिंगर का अवार्ड मिलने के बाद एक्टर ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. वहीं अभिनेता के प्रशंसक भी उन्हें इस अवार्ड के मिलने से काफी खुश है. इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन तीन सालों के बाद हुआ. आपको बता दें कि इस अवार्ड शो के आयोजन में पवन सिंह के साथ ही रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, रश्मि देसाई, रितेश पांडे, स्मृति सिन्हा जैसे कलाकार शामिल हुए. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने सभी कलाकारों को अलग-अलग अवार्ड से नवाजा। अवार्ड मिलने के बाद अभिनेता पवन सिंह ने कहा कि अभय भैया और टीम का आर्शीवाद हमेशा बना रहे. मालूम हो कि पवन सिंह ने इस अवार्ड शो में जैकलिन के लिए भोजपुरी का फेमश गाना ‘लगावेलू लिपिस्टिक….’ गाया। 

गौरतलब है कि स्मृति सिन्हा को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का खिताब मिला. जैकलिन के लिए पवन सिंह का गाना गाना सभी को खुब पसंद भी आया. IBFA 2023 में अभिनेत्री हर्षिका पूनच्चा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. हर्षिका पूनच्चा को खिताब मिलने के बाद उन्होंने इंस्ताग्राम पर शेयर भी की. साथ ही अवार्ड मिलने पर वह काफी खुश नजर आई.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from NationalMore posts in National »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *