Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज में शेड में बैठकर चाय पी रहे थे तीन लोग, ठन’का गिरने से एक की मौ’त

गोपालगंज में सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा ग़ांव मे करकटनुमा शेड मे बैठ कर चाय पी रहे 3 लोगों पर अचानक आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे एक युवक की घ’टना स्थल पर ही ‘मौ’त हो गई। जबकि, दूसरा ग’म्भीर रूप से झुलस गया। इसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोपालगंज में ठनका गिरने से एक की मौत: शेड में बैठकर चाय पी रहे तीन लोग, एक  युवक गंभीर तौर पर झुलसा – Bharat News India

डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहीं, एक की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। मृतक पहचान मिर्जापुर ग़ांव निवासी उमेश चौधरी के 38 वर्षीय बेटा दुर्गेश कुमार यादव के रूप में की गई। जबकि, झुलसे लोगों में अमित कुमार चौबे और रवि कुमार तिवारी शामिल है।

दरअसल, घ’टना के संदर्भ में बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर अचानक तेज बारिश होने लगी बारिश तेज होते देख तीनों व्यक्ति सड़क किनारे बने एक शेड में छिप गए। अचानक आकाशीय बिजली शेड पर गिर गई जिससे शेड पूरी तरह से टूट गया। वहीं, शेड के अंदर बैठे तीनों उसकी चपेट में आ गए।

इस दौरान मिर्जापुर ग़ांव निवासी उमेश चौधरी के 38 वर्षीय बेटा दुर्गेश कुमार यादव की घटना स्थल पर ही मौ’त हो गई। जबकि, एक अन्य युवक अमित कुमार बुरी तरह झुलस गया।

स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से डॉक्टर की ओर से स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल उसकी स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। मृतक की शादी चार साल पहले हुई थी एक दो सला के मासूम बच्चा है जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *