Press "Enter" to skip to content

अयोध्या से रिलीज होगा प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का टीजर? रामलीला से पहले मेकर्स का मेगा प्लान रेडी!

लॉकडाउन के बाद से ही सिनेमाघरों को कुछ ऐसी फिल्मों का इंतजार था जो फिर एक बार पब्लिक को थिएटर्स तक खींच लाएं और OTT की आदत से दर्शकों को फिर एक बार बड़ी स्क्रीन पर शिफ्ट करें। ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘भूल भुलैया 2’ ऐसी ही फिल्में रहीं जो बड़ी स्क्रीन के अनुभव और दमदार कहानी के दम पर लोगों को थिएटर्स तक खींच लाईं। अब जल्द ही एक और ऐसी ही फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है जिसके लॉन्ग शॉट और VFX दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

अयोध्या से रिलीज होगा प्रभास की 'आदिपुरुष' का टीजर? रामलीला से पहले मेकर्स का मेगा प्लान रेडी!

ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार आदिपुरुष!
हम बात कर रहे हैं प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ की। ब्रह्मास्त्र की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद अब आदिपुरुष के मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (बजट 410 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

अयोध्या से रिलीज किया जाएगा फिल्म का ट्रेलर?
ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही आदिपुरुष भगवान राम की कहानी को बिलकुल अलग अंदाज में बयां करेगी। आदिपुरुष को प्रमोट और एडवर्टाइज करने के लिए मेकर्स 3 अक्टूबर से कैंपेन शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए कैंपेन शुरू करने के लिए मेकर्स ने राम की नगरी अयोध्या को चुना है।

रामलीला से पहले ऐसी है मेकर्स की तैयारी!
यानि दुर्गाष्टमी के दिन मेकर्स आदिपुरुष से जुड़ा कोई बड़ा ऐलान या लॉन्च कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इस दिन  आदिपुरुष का टीज़र या ट्रेलर लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि अभी तक फिल्म से प्रभास की एक झलक और फिल्म का पोस्टर ही रिलीज किया गया है। क्योंकि फिल्म की कहानी राम और सीता से जुड़ी है तो मेकर्स ज्यादातर कनेक्शन राम के इर्द-गिर्द ही रख रहे हैं। प्रभास के दिल्ली की रामलीला में आने की खबर भी आ रही है।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from LatestMore posts in Latest »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *