Press "Enter" to skip to content

‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’ महंगाई को लेकर सरकार के खिला’फ मोर्चा खोलेगी कांग्रेस

एक के बाद एक चुनावों में हार का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घे’रकर जनाधार वापस पाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल के बीच देशभर में केंद्र सरकार के खि’लाफ महंगाई मुक्त भारत अभियान चलाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार लोगों को कंगाल कर अपना खजाना भरने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि देश में लगातार बढ़ती महंगाई और तेल की कीमतों के खिला’फ राहुल और प्रियंका गांधी देशव्यापी प्रदर्शन में शामिल होंगे।सुरजेवाला ने कहा कि सरकार लगातार तेल के दाम बढ़ाकर लोगों की जेब में छेद कर रही है? क्या सरकार को गरीबों की जरा सी भी चिंता है? पिछले पांच दिन में लगातार चौथे दिन बढ़ी तेल की कीमतों को लेकर सुरजेवाला ने बीजेपी पर जोरदार हम’ला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूरी बे’शर्मी के साथ जनता को लू’ट रही है।

सुरजेवाला बोले- अशोक तंवर के जाने से पार्टी को नुकसान, वापसी जरूरी -  randeep surjewala congress haryana assembly election 2019 - AajTak

दूसरी तरफ राहुल गांधी ने भी लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों को लेकर सरकार पर ह’मला बोला। राहुल गांधी ने कहा- राजा महल में जाने की तैयारी कर रहा है जबकि जनता महंगाई के बोझ तले दबी जा रही है।गौरतलब है कि पिछले पांच दिनों में से चार दिन तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है। शनिवार को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 80 पैसे की बढ़ोतरी की गई। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार का कहना है कि रूस-यूक्रेन यु’द्ध की वजह से तेल के दाम बढ़ रहे हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बाद केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने भी तेल की बढ़ती कीमतों के लिए रूस-यूक्रेन यु’द्ध को जिम्मेदार ठहराया है।

Share This Article
More from BUSINESSMore posts in BUSINESS »
More from LatestMore posts in Latest »
More from NationalMore posts in National »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *