Press "Enter" to skip to content

‘POCO M3’ स्मार्टफोन हो गया ब्लास्ट, यूजर ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर महेश नाम के यूजर ने Poco M3 स्मार्टफोन के जले हुए बैक पैनल का फोटो पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि मेरे भाई का फोन  Poco M3  ब्लास्ट हो गया हैं। देश में लगातार स्मार्टफोन में ब्लास्ट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पहले भी कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स में ब्लास्ट की खबरें सामने आ चुकी हैं, अब इस लिस्ट में POCO का नाम भी शामिल हो गया है।

poco m3 blast: Smartphone Blast : स्मार्टफोन आहे की बॉम्ब? आता 'या'  नामांकित कंपनीच्या बजेट स्मार्टफोनमध्ये ब्लास्ट, पाहा कारण - poco m3 mobile  blast incident users shares ...

स्मार्टफोन में आग लगना कोई दुर्लभ घटना नहीं है क्योंकि हाल ही में, वनप्लस नॉर्ड 2 के  विस्फोट कि खबर भी सामने आई थी।  ऐसी ही एक और घटना अब ऑनलाइन सामने आई है, इस बार POCO M3 के साथ। जाहिर है, एक ट्विटर  यूजर महेश ने ट्वीट किया कि उनके भाई के POCO M3 में आग लग गई और उनमें विस्फोट हो गया हैं। जबकि पहली बार में फोन में आग लगने का सटीक कारण यूजर्स को नहीं बताया गया हैं।POCO ने इस मुद्दे को स्वीकार किया और ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ग्राहकों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है और यह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेता है। दिलचस्प बात यह है कि महेश और पोको दोनों के ट्वीट तब से हटा दिए गए हैं।

इस मामले पर पोको इंडिया का कहना है कि हमारे सभी डिवाइस कड़े गुणवत्ता परीक्षणों के विभिन्न स्तरों से गुजरते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डिवाइस की गुणवत्ता से किसी भी स्तर पर समझौता नहीं किया गया है।पोको इंडिया में ग्राहकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं। हमारी टीम ने समस्या की सूचना मिलते ही संबंधित ग्राहक से संपर्क किया और निकटतम सेवा केंद्र में उनके आने का इंतजार कर रही है। हम इस मुद्दे की विस्तार से जांच करने और ग्राहक को अपना पूरा समर्थन देने और प्राथमिकता के आधार पर इसका समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

 

महेश ने जले हुए POCO M3 की एक तस्वीर साझा की, जिससे पता चलता है कि फोन का निचला हिस्सा पूरी तरह से जल गया है और केवल कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। यह स्पष्ट नहीं है कि घटना के दौरान किसी को चोट लगी या नहीं क्योंकि फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।  कंपनी का कहना है कि टीम मामले की जांच कर रही है ताकि कारण का पता लगाया जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके।

Share This Article
More from AUTOMOBILESMore posts in AUTOMOBILES »
More from GadgetsMore posts in Gadgets »
More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *