Press "Enter" to skip to content

रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का टीजर आउट, इस दिन सिनामाघरों में करेगी धमाका

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की कई फिल्में लम्बे वक्त से अटकी पड़ी हैं। इस लिस्ट में यशराज फिल्म्स की ‘शमशेरा’ भी शामिल है। आज इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। प्रोडक्शन की ओर से एक दमदार वीडियो शेयर किया गया है जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट नजर आ रही हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी रणबीर कपूर की 'शमशेरा', देखें दमदार टीजर

इस टीजर की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त नजर आ रहे हैं। संजय दत्त के बाद फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर की झलक दिखाई दे रही है और फिर होती है फिल्म के हीरो रणबीर कपूर की धमाकेदार एंट्री । वीडियो के अंत में बताया गया है कि शमशेरा इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

आ गई रणबीर कपूर की 'शमशेरा' की रिलीज डेट, जानें कब रिलीज होगी यह फिल्म: release date of ranbir kapoor starrer shamshera announced - Navbharat Times

टीजर की शुरुआत में संजय दत्त एक अंधेरे कमरे में बैठकर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। शमशेरा का जिक्र  करते हुए वह कह रहे हैं,  ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलानी किसी की अच्छी नहीं होती है…ना गैरों की और ना ही अपनों की..। इसके बाद वाणी कपूर फ्रेम में आती है और कहती हैं, ‘ये कहानी है उसकी जिसे बाप की विरासत में आजादी का सपना मिला…।’ आखिरी में रणबीर कपूर की एंट्री होती है और वह कह रहे हैं, ‘लेकिन आजादी तुम्हें कोई देता नहीं…आजादी जीती जाती है। कर्म से डकैट…धर्म से आजाद…शमशेरा…।’ 

Bollywood star ranbir kapoor to play a dacoit in yrf's shamshera | रणबीर कपूर 'कर्म' से बनें डकैत, 'शमशेरा' का टीजर आउट

बता दें, शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म की कहानी सन 1800 की पृष्ठभूमि के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि डकैट अपने अधिकारों को पाने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करके थे और अंग्रजों को हर बार किस तरह से मुंहतोड़ जवाब मिलता था। मिली जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर की इस मच अवेटेड फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।  

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from LatestMore posts in Latest »
More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *