Press "Enter" to skip to content

Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल: हेडफोन, ईयरबड्स सहित अन्य गैजेट्स 1000 रूपए से भी कम में खरीदने का मौका

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का आज तीसरा दिन हैं, इस सेल के खत्म होने में अब बस एक दिन और बाकी है। तो अगर आप हेडफोन, स्पीकर, ईयरबड्स, पावरबैंक सहित कोई अन्य गैजेट 1000 रुपये से कम में खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है।

Amazon Great Republic Day Sale offering upto 70% on electronics. Check here

ये सभी आइटम ब्रांडेड हैं जिनमें जेबीएल, शाओमी, सैमसंग और कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं। जानें कि अमेज़न सेल में आपके काम की चीजें कितने रुपये सस्ती मिल रही हैं जैसे- काले, लाल और सफेद कलर ऑप्शन में आने वाले JBL C100SI हैडफ़ोन आपको सेल में 579 रुपये में मिल रहे हैं। जेबीएल इन-ईयर हेडफ़ोन एक माइक के साथ एक बटन वाला प्रदान करता है जिसका यूज Google Assistant तक पहुंचने के लिए किया जा सकता है।

Skullcandy Plastic JBL C100si In-Ear Wired Earphones With Mic, Rs 95 /piece  | ID: 18254845948

PTron के वायरलेस ईयरबड्स एक मैग्नेटिक चार्जिंग केस में आते हैं और एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं। ​Ptron Bassbuds ईयरबड्स अमेज़न सेल में 799 रुपये में उपलब्ध हैं।Zebronics के वायरलेस ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर सेल में 899 रुपये में उपलब्ध हैं। पोर्टेबल स्पीकर 52 मिमी ड्राइवर यूनिट के साथ आता है और यूएसबी, एसडी कार्ड, औक्स और एफएम के लिए सपोर्ट प्रदान करता है।

Zebronics, Zeb- साउंड बॉम्ब S1 वायरलेस ईयरबड्स Bluetooth v5.0 सपोर्ट करने  वाले कॉल फंक्शन, वॉयस असिस्टेंट और पोर्टेबल चार्जिंग केस के साथ 18Hrs* तक  के ...

बोल्ट ऑडियो ProBass X1-WL इयरफ़ोन अमेज़न सेल में 798 रुपये में बेचे जा रहे हैं। कंपनी के अनुसार ये 12 घंटे का बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और IPX5 रेटेड हैं, जिसका मतलब है कि ये वाटर रेसिस्टेंट हैं। इन ईयरफोन को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

Boult Audio ProBass Curve Review | NDTV Gadgets 360Boat का ब्लूटूथ हेडफोन 40mm डायनेमिक ड्राइवर यूनिट के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है। ये हेडफोन 999 रुपये में ख़रीदे जा सकते हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GadgetsMore posts in Gadgets »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *