Press "Enter" to skip to content

‘नहीं पहचान रहे हैं… बीडीओ साहब अपनी जानकारी दुरुस्त रखिए’, अधिकारी पर गरमा गए सांसद

जमुई : जमुई के सांसद और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती उस समय बुरी तरह भड़क गए जब उन्हें गिद्धौर के बीडीओ ने पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद क्या था सांसद बुरी तरह से तिलमिला गए और जमकर खरी-खोटी सुना दी। दरअसल, अरुण भारती रांची में उत्पाद सिपाही की दौर में जान गंवाने वाले मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

Jamui Bihar Lok Sabha Chunav 2024 lok sabha chunav 2024 Chirag Paswan  reached Jamui with LJPR candidate and brother-in-law Arun Bharti Hajipur  parliamentary seat--रिश्तेदारी के लिए चिराग पासवान की 'कुर्बानी ...

मिली जानकारी के अनुसार, जिला के गिद्धौर प्रखंड के बीडीओ इंजीनियर सुनील कुमार ने सांसद को पहचानने से इनकार क्या किया कि चिराग पासवान के सांसद जीजा अरुण भारती  गुस्से से तिलमिला गए। अब सांसद और बीडीओ के बीच हुई बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब हो वायरल हो रहा है। यहां एक्साईज विभाग के दौड़ में  गंगरा के एक युवक की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी मौ’त इलाज के दौरान हो गई।

इसके अलावा जमुई सांसद के क्षेत्र होने के कारण सांसद पी’ड़ित परिवार से मिलने पहुंच गए। जहां पी’ड़ित परिवार ने बताया की कोई भी प्रशासनिक अधिकारी इस दुखद घ’टना में मिलने नहीं आया। जिसके बाद सांसद अरुण भारती ने गिद्धौर प्रखंड के बीडीओ को फोन लगाया, लेकिन बीडीओ ने उन्हें पहचाने से ही इंकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि, बीडीओ के नही पहचाने जाने के कारण गुस्से में सांसद ने कहा ‘मैं अरुण भारती आपके सांसद बोल रहे है। बीडीओ ने फिर भी नही पहचाना। इसके बाद सांसद पारा चढ़ गया और बोला बीडीओ साहब अपनी जानकारी  दुरुस्त रखिए, आप सांसद को नहीं पहचानते है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *