Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में गरजेंगे सीएम योगी और हेमंत बिस्वा शर्मा, गिरिराज सिंह के लिए करेंगे वोट की अपील

बेगूसराय: बिहार में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार आज शाम 6 बजे समाप्त हो जाएगा। इसके बाद उम्मीदवार घर-घर दस्तक देंगे। चौथे चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर (सु.), बेगूसराय तथा मुंगेर लोकसभा क्षेत्रों में 13 मई को मतदान होगा। उसके बाद अब आज भाजपा के दो फायर ब्रांड या यूं कह लें कि हिंदुतत्व छवि वाले नेता बेगूसराय में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

CM Yogi Adityanath in Panna

 

 

दरअसल,चौथे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेता बिहार पहुंचे हैं। ऐसे में आज अंतिम दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा बेगूसराय में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बेगसराय सीट से बीजेपी के सीटिंग सांसद गिरिराज सिंह इस बार भी एनडीए के साझा उम्मीदवार हैं।

10 साल तक मिया वोटों की जरूरत नहीं...', सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने क्यों कही  ये बात - Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma miya people vote ntc -  AajTak

 

वहीं, गिरिराज सिंह के समर्थन शनिवार को बेगूसराय में दो-दो सीएम चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। जनसभा को लेकर बीजेपी ने लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। इस रैली में बीजेपी के साथ-साथ एनडीए के बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना है। शनिवार को सुबह 11:00 बजे बखरी विधानसभा के शकरपुरा हाई स्कूल में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा और दोपहर 1 बजे तेघरा विधानसभा के बरौनी फर्टिलाइजर मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा होगी। दिन के 2 बजे साहेबपुरकमाल विधानसभा के सनहा उच्च विद्यालय में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

 

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *