Press "Enter" to skip to content

खूंटी लोकसभा सीट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खूंटी लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सबसे बड़ा खतरा आज घुसपैठियों से है, जो आदिवासियों के गांव में घुसकर चुपके चुपके घर बना रहे है और आदिवासी महिलाओं से शादी कर रहे है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के कामों का जिक्र किया।

PM Modi, अमित शाह, CM Yogi समेत कई दिग्गज पहुंचेंगे झारखंड! टारगेट-14 को लेकर BJP ने बनाया स्पेशल प्लान - PM Modi Amit Shah CM Yogi may reach Jharkhand BJP made special

अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में झारखंड समेत अन्य राज्यों में नक्सलवाद छाया रहा. इसलिए इस क्षेत्र में विकास रुका रहा. मोदी जी ने नक्सलवाद को समाप्त कर विकास की गंगा बहाई. बूढ़ा पहाड़ पर इतने दिनों बाद स्वास्थ्य केंद्र खुला और अब दुकानें भी खुल रही है. ट्राइबल स्वतंत्रता सेनानियों के म्यूजियम आर्ट 200 करोड़ की लागत से बनाने का काम मोदी जी ने किया. उन्होंने रैली में कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में जनजातीय विकास करोड़ की राशि मात्र 29 हजार करोड़ थी, लेकिन मोदी जी ने लाखों करोड़ की योजना जनजातीय विकास के लिए स्वीकृत किया।

उन्होंने कहा कि झामुमो को कहने आया हूं. झारखंड राज्य पीएम अटल जी के समय बना और मोदी जी झारखंड को संवारने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस के काल में आदिवासियों का ध्यान नहीं दिया. जनजातीय आयोग और जनजातीय मंत्रालय अटल के कार्यकाल में बना. कांग्रेस छह दशक तक देश में शासन किया, लेकिन इतने दिनों तक किसी आदिवासी को देश के सम्मानित पद पर आसीन नहीं किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश भर में डिस्ट्रिक्ट मिनिरल फंड के लिए 88 हजार करोड़ स्वीकृत किया. 60 साल का कांग्रेस का हिसाब और 10 साल का मोदी जी कार्यकाल भारी है. अमित शाह ने चुनावी सभा में कहा कि अयोध्या में मोदी जी ने राममंदिर के लिए शिलान्यास भी किया, रामलला की प्राणप्रतिष्ठा भी करायी।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *