Press "Enter" to skip to content

दरभंगा में आज सीएम नीतीश की चुनावी जनसभा, एनडीए उम्मीदवार के लिए करेंगे वोट की अपील

दरभंगा: लोकसभा चुनाव में 400 पार के लक्ष्य को पाने के लिए बीजेपी के साथ जेडीयू ने भी अपना पूरा जोर लगा दिया है। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को दरभंगा में एनडीए के साझा उम्मीदवार बीजेपी के गोपाल जी ठाकुर के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे।

Bihar News : Cm Nitish Kumar Told Earth With Destroyed Due To Mobile In Lok  Sabha Election 2024 Gathering - Amar Ujala Hindi News Live - Nitish Kumar :सीएम  नीतीश कुमार ने

दरअसल, तीसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अब चौथे चरण के चुनाव को लेकर तमाम सियासी दलों ने आज से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। चौथे चरण में आगामी 13 मई को बिहार की पांच सीटों पर वोटिंग होगी। चौथे चरण में आगामी 13 मई को जिन पांच सीटों पर वोटिंग होनी है, उसमें दरभंगा भी शामिल है।

बीजेपी ने दरभंगा से इस बार भी गोपाल जी ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है। सीएम नीतीश आज उनके पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को अलीनगर विधानसभा के पोखारभिंडा स्थित हाईस्कूल स्टेडियम में सुबह 11 बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीएम नीतीश का यह पहला दरभंगा दौरा है।

इससे पहले रविवार को सीएम नीतीश ने लखीसराय के सूर्यगढा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला था। नीतीश ने खुले मंच से ऐलान किया था कि चुनाव खत्म होने के बाद वे आरजेडी कोटे के पूर्व मंत्रियों और तेजस्वी यादव के विभाग की फाइलें खोलवाएंगे और उसकी जांच कराएंगे। इसके साथ ही साथ उन्होंने लालू प्रसाद पर परिवारवाद करने का आरोप लगाया था और लालू के नौ बच्चों को लेकर तंज किया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *